Sunday, October 20, 2024

यूपी पुलिस को डर था क‍ि मैं बहराइच जाऊंगा तो इनका भंडाफोड़ हो जाएगा : माता प्रसाद पांडे

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के नेता माता प्रसाद पांडे ने शनिवार को बहराइच हिंसा, यूपी की कानून व्यवस्था, नौ सीटों पर होने वाले उपचुनाव पर व‍िचार व्‍यक्‍त क‍िया।

बहराइच जाने से रोकने के सवाल पर सपा नेता ने कहा, भाजपा सरकार और इनकी पुलिस डरी हुई है। इन्हें डर था कि अगर मैं वहां जाऊंगा तो इनका भंडाफोड़ हो जाएगा। इससे साफ प्रतीत होता है कि इन लोगों ने बहराइच में कुछ ऐसा काम किया है जिसे यह छिपाना चाहते हैं। बहराइच मामले में कुछ घरों को चिन्हित किया गया है। कहा जा रहा है इन पर बुलडोजर की कार्रवाई होगी। इस पर माता प्रसाद ने कहा, अभी तक घरों को चिन्हित नहीं किया गया था। लेकिन, वहां पर दंगे हुए तो घरों को चिन्हित किया जा रहा है। लोग कह रहे हैं कि सड़क का चौड़ीकरण करने

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

के लिए घरों को गिराया जाएगा। मैं सरकार से पूछना चाहता हूं कि पहले यह कार्रवाई क्यों नहीं हुई। इस कांड के बाद कार्रवाई क्यों। यह बस अपनी लापरवाही को छिपाने के लिए कर रहे हैं। सपा नेता ने कहा, बुलडोजर की कार्रवाई हर जगह गलत है। ये सरकार लोकतांत्रिक प्रक्रिया को नहीं मानती है। नौ सीटों पर उपचुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी तैयारी के बारे में उन्होंने कहा, हमारी तैयारी पूरी है।

 

हम सभी सीटें जीतेंगे। गठबंधन में सीट शेयरिंग के मुद्दे पर उन्होंने कहा, इस बारे में मैं कोई जानकारी नहीं दे सकता, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव इस बारे में बता सकते हैं। अखिलेश यादव द्वारा यूपी में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने पर माता प्रसाद ने कहा, हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जो कहा है, वह बिल्कुल सही है। यूपी में कानून व्यवस्था नाम की चीज नहीं है। सुबह अखबारों की सुर्खियां रेप की खबरों से भरी रहती हैं और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कहते हैं कि कानून व्यवस्था ठीक कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय