Sunday, October 27, 2024

 शव को सड़क पर रखकर किया विरोध प्रदर्शन 

गोपालगंज। जिले के जादोपुर थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने 21 अक्टूबर को 3 दोस्तों पर चाकू से हमला कर दिया था, जिसमें एक युवक की शनिवार को गोरखपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई।मृतक बिट्टू कुमार (22) है। वह पांच भाइयों में चौथे स्थान पर था। बिट्टू BSF की तैयारी कर रहा था।मौत की सूचना ग्रामीणों को मिली। इसके बाद सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण और परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान 3 घंटे तक यातायात ठप रहा। इसके साथ ही ग्रामीणों ने थाने का भी घेराव किया।

बिट्टू के रिश्तेदार नथुनी गौंड़ ने बताया, ‘हमलोग 24 घंटे में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।उसका एक बड़ा भाई आर्मी में है।वहीं, घटना के चश्मदीद बिट्टू के दोस्त आकाश कुमार ने बताया, घटना वाले दिन हम 3-4 दोस्त एक जगह बैठे हुए थे। इसी दौरान बाइक सवार 6 लड़के आए और हम पर चाकू से हमला कर दिया। मुझे भी कमर के पास चाकू लगा था। बिट्टू के सीना, पेट और हाथ पर चाकू से वार किया गया था। एक और दोस्त छठ्ठू के पैर पर चाकू से हमला किया था। 4 बदमाशों के नाम पुलिस को बताया गया है। लेकिन, पुलिस कार्रवाई नहीं की है। सभी आरोपी आसपास के रहने वाले हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डीएसपी विजय कुमार मिश्रा ने बताया, ‘चाकू लगने से एक युवक की मौत हुई है, जबकि 2 अन्य घायल है। मौत के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम किया था। उन्हें समझा बुझाकर और आश्वासन देकर मामला शांत कराया गया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।21 अक्टूबर को जादोपुर शुक्ल गांव के पास तीन दोस्तों को बदमाशों ने चाकू मारा था। स्थानीय लोगों की मदद से तीनों घायलों को गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से बिट्टू की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे गोरखपुर रेफर कर दिया गया था। वहीं, इस घटना में घायल छठ्ठू का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय