Monday, October 28, 2024

गाजियाबाद में चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाला शातिर लुटेरा पुलिस मुठभेड़ में घायल

गाजियाबाद। सड़क चलते लोगों के साथ मोबाइल और चेन स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाला शातिर पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। शातिर को पैर में गोली लगी है। लुटेरे का नाम शान मोहम्मद है जो कि खोड़ा का रहने वाला है और गाजियाबाद के अलावा नोएडा व दिल्ली में भी वारदातों को अंजाम देता था।

अभियुक्त के खिलाफ लूट व चोरी के गाजियाबाद में चार और नोएडा में छह मामले दर्ज हैं। शातिर के एक साथी को दिल्ली पुलिस ने 10 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने शान मोहम्मद के कब्जे से 15 हजार रुपये की नकदी और चोरी की बाइक व 315 बोर का एक तमंचा बरामद किया है। एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि देर रात इंदिरापुरम थाना पुलिस ने वैशाली सेक्टर-5 और 6 की पुलिया पर चैकिंग कर रही थी। इसी दौरान बाइक पर एक संदिग्ध युवक दिखा, जिसे पुलिस ने रोक लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम शान मोहम्मद बताया, पता चला कि वह चोरी की बाइक पर सवार है। उसके बाद पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसने राह चलते लोगों से मोबाइल और स्नेचिंग करने की बात कबूली और लूटा गया सामान झाड़ियों में छिपाकर रखने की बात कही। पुलिस उसे बताए गए स्थान पर लेकर पहुंची तो शातिर ने वहां पहले लोडेड तमंचा निकालकर पुलिस पर गोली चला दी। पुलिस के द्वारा जवाब में चलाई गई गोली शान मोहम्मद के पैर में लगी। उसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

एसीपी ने बताया कि शान मोहम्मद पुत्र शौकीन खोड़ा के लोक‌प्रिय विहार की मदरसे वाली गली में रहता है। 28 वर्षीय शान मोहम्मद ने गाजियाबाद में लूटपाट की कई वारदातों को इकबाल किया है। उसके कब्जे से लूटे गए सामान को बेचकर प्राप्त 15,000 रुपये, एक मोटरसाइकिल और 315 बोर का एक तमंचा बरामद किया गया है। अभियुक्त ने बताया कि राह चलते मोबाइल पर बात करने वाले लोग उसके निशाने पर होते हैं और वह वारदात को अंजाम देकर दिल्ली भाग जाता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय