Saturday, October 5, 2024

मुज़फ्फरनगर में डॉक्टर सोमवार को मनाएंगे काला दिवस, हाथ पर बांधेंगे काली पट्टी, जाने क्या है कारण !

मुजफ्फरनगर। मुज़फ़्फ़रनगर के डॉक्टर सोमवार को काला दिवस मनाएंगे और हाथ पर काली पट्टी बांधकर विरोध व्यक्त करेंगे।

IMA ने रविवार को स्थानीय IMA हाल में राजस्थान सरकार द्वारा राइट टू हेल्थ बिल लागू करने और वहां पर चिकित्सकों पर बर्बरता पूर्ण लाठीचार्ज, अत्याचार व उनके द्वारा बिल के विरुद्ध आंदोलन को समर्थन देने के लिए IMA हेड क्वार्टर के निर्देश पर रूप रेखा तय करने के लिए एक मीटिंग का आयोजन किया गयाl

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस पर विचार विमर्श के लिए काफ़ी संख्या में चिकित्सक उपस्थित थे। सभा की अध्यक्षता डॉ ललिता माहेश्वरी ने व संचालन डॉ ईश्वर चंद्रा ने किया।

डॉ यूसी गौड़ ने राजस्थान में इस काले क़ानून व राजस्थान के चिकित्सकों के आंदोलन व उन पर हो रहे अत्याचार को विस्तार से बताया व सचिव डॉ प्रदीप कुमार ने सभी का धन्यवाद किया।

सर्व सम्मति से तय किया गया कि राजस्थान के चिकित्सक आंदोलन को अपना समर्थन देने के लिए कल का दिन काला दिवस के रूप में मनाया जाएगा और सभी चिकित्सक हाथ पर काली पट्टी बांधकर अपना कार्य पूर्ववत करते रहेंगे और एक मेमोरेंडम सोमवार को ज़िला प्रशासन के माध्यम से केंद्रीय सरकार व राजस्थान सरकार को भेजा जाएगा।

इस मीटिंग में काफ़ी संख्या में चिकित्सक उपस्थित रहे। जिनमें डॉ रमेश माहेश्वरी, डॉ मुकेश जैन, डॉ यू सी गौड़, डॉ ईश्वर चंद्रा, डॉ रवींद्र जैन डॉ सुनील सिंघल,डॉ रूप किशोर गुप्ता, डॉ कुलदीप सिंह चौहान, डॉ विनोद कुशवाहा, डॉ पल्लव जैन, डॉ समता जैन, डॉ अश्व मेधसिंह, डॉ राजेश्वर सिंह,डॉ उत्तम सिंघल, डॉ मंजुल गौड़, आदि मुख्य रूप से उपास्थित थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय