Wednesday, April 24, 2024

जिला योजना समिति की बैठक में विधायक मदन भैया को नहीं मिला न्यौता, मुख्य सचिव से की शिकायत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद  के प्रभारी मंत्री सोमेंद्र तोमर बीते दिवस मुजफ्फरनगर दौरे पर थे। सरकार की उपलब्धियों के कार्यक्रम के बाद प्रभारी मंत्री ने जिला योजना समिति की मीटिंग ली, जिसमें विधायक मदन भैया शामिल नहीं हुए।

मदन भैय्या ने आरोप लगाया कि मुझे न्योता नहीं दिया गया है। इसके बाद मदन भैया ने मुख्य सचिव उत्तर प्रदेश सहित कई अफसरों को चिट्ठी लिखकर अपनी शिकायत दर्ज कराई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गौरतलब है कि जिला योजना समिति की मीटिंग में सभी जनप्रतिनिधियों को बुलावा भेजा जाता है ताकि जिला योजना की मीटिंग में सभी जनप्रतिनिधि शामिल  हो सके। मुजफ्फरनगर जनपद के प्रभारी मंत्री सोमेंद्र तोमर बीते दिवस अपने मुजफ्फरनगर दौरे पर थे। सबसे पहले उन्होंने जिला पंचायत सभागार में सरकार की उपलब्धियों को गिनाया, उसके बाद जिला योजना समिति की भी मीटिंग रखी गई थी।

जिला योजना समिति की बैठक में सभी जनप्रतिनिधियों को सूचना दी जाती है, लेकिन खतौली से सपा रालोद गठबंधन के टिकट पर जीते मदन भैया इस मीटिंग में शामिल नहीं हुए थे। विधायक मदन भैया ने मुख्य सचिव उत्तर प्रदेश शासन, प्रमुख सचिव विधानसभा एवं मुजफ्फरनगर के जिलाधिकारी को संबोधित एक पत्र लिखते हुए शिकायत की कि जनपद मुजफ्फरनगर की वार्षिक योजना 2022 -23 की विकास संबंधी जिला योजना समिति की बैठक जिला पंचायत सभागार में आहूत की गई।

इस संबंध में सीडीओ आफिस से सिर्फ औपचारिकता पूर्ण करने के उद्देश्य एक व्हाट्सएप मैसेज द्वारा कुछ समय पूर्व ही भेजा, जो कि नेटवर्क के कारण इस ओर प्राप्त नहीं हो सका, जबकि सामान्य सूचना एक विशेष डाक वाहक से या दूरभाष वार्ता कर 24 घंटे पूर्व भेज दी जाती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय