Saturday, April 27, 2024

मुज़फ्फरनगर में मंत्री डा. संजीव बालियान की पत्नी सुनीता बालियान ने दिखाई दरियादिली, विधवा महिला के घर में कराया उजाला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। केंद्रीय मंत्री डॉ. संजीव बालियान किसी परिचय के मोहताज नहीं है, वह अपने कार्यों एवं कार्यशैली से जनपद के आम जन के मनों में अलग ही छाप बनाए हुए हैं, वहीं डॉ. संजीव बालियान की धर्मपत्नी श्रीमती सुनीता बालियान भी उनके पदचिन्हों पर चलते हुए एक मिसाल बनकर सामने आई है। सुनीता बालियान ने आज मानवता का परिचय देते हुए एक विधवा महिला के घर में  6 महीने से छाया अँधेरा दूर करा दिया।

भोपा रोड पर ग्राम बाखरनगर निवासी एक महिला अनिता अपने परिवार के साथ रहती है, दुर्भाग्य से पूर्व में अनीता  के पति का स्वर्गवास हो गया था। ऊपर से और भी दुर्भाग्य ये रहा कि  पुत्र विकलांग है। अनिता की आमदनी का कोई जरिया न होने के कारण बिजली का बिल जमा नही हो पाया था, जिसके चलते तकरीबन छ: माह पहले बिजली कनेक्शन कट चुका है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बिजली का बिल जमा न होने पर कटी विद्युत लाइन की समस्या को लेकर विधवा महिला केंद्रीय मंत्री डॉ. संजीव बालियान की धर्मपति श्रीमती सुनीता बालियान से मिलीं और अपनी समस्या से अवगत कराया। अनिता की समस्या को

गंभीरता से लेते हुए श्रीमती सुनीता बालियान ने अनिता को साथ ले जाकर 52, 637 रुपए का बिजली का बिल अपने निजी कोष से  जमा कर गरीब की हमजोली बनकर दरियादिली दिखाने का काम किया और 6 महीने बाद उस महिला के अँधेरे घर में उजाला करा दिया।

श्रीमती सुनीता बालियान से इस संबंध में बात की तो उन्होंने कहा कि वोट के लिए नही सच्ची सपोर्ट के लिए अनिता की मदद की है। उनका कहना है कि जिसका कमाने वाला न हो और बेटा विकलांग हो, उसकी समस्या केवल महसूस की जा सकती है। उन्होंने कहा कि जिसके चलते उन्होंने ये सहयोग अपने निजी कोष से किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय