Saturday, September 21, 2024

बिहार में पुलिस ने मुठभेड़ में 2 डकैतों को मार गिराया, 3 पुलिसकर्मी घायल

मोतिहारी। बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के घोड़ासहन थाना क्षेत्र में रविवार की देर रात पुलिस और डकैत गिरोह के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस ने दो डकैतों को मार गिराया। इस मुठभेड़ में तीन पुलिसकर्मियों के घायल होने की भी सूचना है।

पुलिस ने मुठभेड़ के बाद घटनास्थल से बड़ी संख्या में हथियार और बम सहित कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए हैं। पुलिस का दावा है कि मुठभेड़ में और डकैत घायल हुए है, जो अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के मुताबिक, सूचना मिली थी कि पुरनहिया गांव के समीप 20 से 25 की संख्या में डकैतों का एक गिरोह किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए है। इसी सूचना के आधार पर कई थानों की पुलिस की एक टीम बनाई गई।

पुलिस जैसे ही चिन्हित स्थान पर पहुंच कर डकैतों को घेरने लगी,  डकैतों ने पुलिस को देखकर  गोलीबारी शुरू कर दिया और बम से भी हमला बोला। पुलिस ने भी जवाबी कारवाई शुरू कर दी।

पूर्वी चंपारण के पुलिस अधीक्षक कांतेश मिश्र ने सोमवार को बताया कि इस घटना में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए है। उन्होंने बताया कि जवाबी कारवाई में पुलिस ने दो डकैतों को मार गिराया है। मुठभेड़ में मारे गए लोगों की पहचान अभी तक नहीं हुई है।

पुलिस के बढ़ते दबाव के बाद डकैत अंधेर का फायदा उठाकर फरार हो गए।

मिश्र ने बताया कि घटनास्थल से बड़ी संख्या में हथियार, बम, धारदार वस्तु, बम बनाने के सामान सहित कई अन्य सामान बरामद किए गए है।

घटनास्थल से कुछ आगे तक खून के धब्बे पड़े हैं, जिससे आशंका है कि कुछ और डकैतों को गोली लगी है, जिसे उसके साथी लेकर भाग गए हैं।

उन्होंने बताया कि मारे गए डकैतों को पहचान की कोशिश की जा रही है तथा आसपास के इलाकों में छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय