Sunday, May 19, 2024

लखनऊ में भतीजे की हत्‍या में पिता-पुत्र गिरफ़्तार,आरोपी की पत्नी के साथ बनाए शारीरिक संबंध

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। लखनऊ की मोहनलालगंज पुलिस ने अपने भतीजे की गैर इरादतन हत्या के मामले में एक व्यक्ति व उसके बेटे को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

19 जून को निगोहा निवासी 45 वर्षीय आरोपी ने अपने बेटे के साथ मिलकर भतीजे को उसकी चाची (मुख्य आरोपी की पत्नी) के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ने के बाद गंभीर रूप से घायल कर दिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एडीसीपी साउथ जोन शशांक सिंह ने कहा कि भतीजा मुख्य आरोपी के घर पर रह रहा था।

इसी दौरान, उसने कथित तौर पर आरोपी की पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाए। आरोपी और उसके बेटे को अफेयर का शक हो गया और उन्होंने 19 जून को उसे रंगे हाथों पकड़ लिया।

“आरोपी ने ने बेटे के साथ मिलकर भतीजे की पिटाई कर उसे रेलवे क्रॉसिंग पर फेंक दिया।  अधिकारी ने कहा, ”पीड़ित लहूलुहान हालत में रेलवे ट्रैक के किनारे पड़ा रहा।”

अधिकारी ने बताया कि घायल को मोहनलालगंज के एक सीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे केजीएमयू के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

“मृतक के पिता ने युवक के चाचा और चचेरे भाई पर उसकी हत्या का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई। मामले की जांच में तथ्य सामने आए और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। एडीसीपी ने कहा, उन्होंने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय