Sunday, May 19, 2024

मेरठ में कारोबारी को गोली मारने वाला बदमाश दबोचा, 50 हजार में रिश्तेदार ने दी थी सुपारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। स्क्रैप कारोबारी को गोली मारने वाला बदमाश मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसने पूछताछ में बताया कि उसे 50 हजार रुपये में कारोबारी को मारने की सुपारी दी गई थी।
मेरठ में स्वतंत्रता दिवस पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच स्क्रैप कारोबारी जलालुद्दीन को गोली मारने वाले सुपारी किलर कासिफ उर्फ कीड़ा निवासी लिसाड़ीगेट को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। पैर में गोली लगने से कासिफ घायल हो गया।

उससे पूछताछ में पता चला कि मोमिन नगर हापुड रोड निवासी कारोबारी के रिश्तेदार जोन पुत्र अब्दुल सलाम ने 50 हजार रुपये में कासिफ को सुपारी दी थी। पारिवारिक रंजिश और परिवार में दखल के विरोध के कारण वारदात को अंजाम दिया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के मुताबिक, 15 अगस्त को सिविल लाइन क्षेत्र स्थित मवाना रोड पर बाइक सवार बदमाशों ने कारोबारी जलालुद्दीन को गोली मार दी थी। पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराकर जांच शुरू की थी। छानबीन में पता चला कि जलालुद्दीन के भाई हाजी बिलाल का पत्नी नाजमा से विवाद चल रहा था। बीती चार मई 2022 में बिलाल की हत्या गाजियाबाद के लोनी में हो गई थी।

इस केस में नाजमा के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था। इसके बाद नाजमा को जेल भेज दिया गया था। बिलाल की हत्या में जलालुद्दीन और उसका भाई ग्यासुद्दीन पैरवी कर रहे थे। इनकी ओर से सुप्रीम कोर्ट में वाद दायर किया था, जिस पर समन जारी किए गए थे।

रंजिश के चलते पहले इन आरोपियों को नामजद कराया गया, जबकि जलालुद्दीन को गोली मारने वाला लिसाड़ीगेट निवासी कासिफ उर्फ कीड़ा निकला। इसका नाम सामने आने पर पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी। बृहस्पतिवार को एक सूचना पर कासिफ की किला रोड पर घेराबंदी की गई। यहां मुठभेड़ में उसे पकड़ लिया गया। कासिफ ने बताया कि जोन और उसके साथी नफीस ने हत्या की सुपारी दी थी। जोन भी स्क्रैब कारोबारी और जलालुद्दीन का रिश्तेदार है। जलालुद्दीन के परिवार में जोन दखल देता था। इसका विरोध होने के कारण वह रंजिश रखने लगा था। इसी कारण वारदात की गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय