Thursday, June 27, 2024

एक लाख का इनामी बदमाश दिल्ली से हुआ गिरफ्तार, जेल से निकलते ही की थी वारदात

नई दिल्ली। कई दिनों से फरार चल रहे इनामी हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया गया है। हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर बर्रा थाने से धारा 307 से जुड़े मामले में वांछित चल रहा था। आज दिल्ली में अपराधी को पुलिस ने पकड़ लिया। फिलहाल पुलिस अजय को दिल्ली से कानपुर ला रही है। बता दें, पुलिस ने उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। सुराग न मिलने पर इनाम की राशि को बढ़ाकर एक लाख रुपये कर दिया गया था।

अपना दल एस के तीसरी बार के जिलाध्यक्ष बने नवीन श्रीवास्तव के स्वागत में बर्रा में बाइक रैली निकाली गई थी। रैली पर बर्रा थानाक्षेत्र के जरौली फेज एक में गैंगस्टर और हिस्ट्रीशटर अजय ठाकुर की गली में पहुंची तो वहां अजय और रैली निकाल रहे गुट के बीच विवाद हो गया था। गाली गलौज का कुछ कार्यकर्ताओं ने विरोध किया तो अजय ने अन्य गुर्गों के साथ मिलकर जानलेवा हमला कर दिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर ने अपने गुर्गें शिवांश ठाकुर, अभय भदौरिया, आकाश द्विवेदी, शिवम सोनकर, साहिल सोनकर उर्फ शेरा व गौतम मोगा ने मारपीट व पथराव किया था। जिसमें चार लोग घायल हुए थे और एक दर्जन से ज्यादा वाहन क्षतिग्रस्त हुए थे।

पुलिस आरोपियों पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश कर रही थी। इस बीच पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर पर 50 हजार रुपये और उसके गुर्गों पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। बाद में अजय पर इनाम की राशि को बढ़ाकर एक लाख रुपये कर दिया गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय