Thursday, September 19, 2024

मुजफ्फरनगर में उमडा आस्था का सैलाब, रंग और गुलाल उड़ाकर श्री गणेश जी का किया विसर्जन

मुजफ्फरनगर। जनपद भर में श्री गणेश जी का उत्सव बहुत ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। श्री गणेश चतुर्थी गणेश जन्मोत्सव पर शहर में अनेक मंदिरों व घरों पर गणेश भक्तों ने गणेश जी महाराज की मूर्ति को स्थापित किया और प्रतिदिन विभिन्न प्रकार के भोग लगाते हुए पूजा अर्चना व कीर्तन भजन और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

नई मंडी स्थित गणपति खाटूश्याम धाम मंदिर व नई मंडी बड़ी धर्मशाला में आयोजित किए गए गणेश जन्मोत्सव कार्यक्रम के तहत बाहर से कलाकारों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम हुए। रविवार को शहर में अनेक स्थानों पर स्थापित किए गए श्री गणेश जी भगवान के मूर्तियों का विसर्जन कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसके तहत सभी ने भगवान श्री गणेश जी की मूर्तियों को ढोल, डीजे आदि बजाकर भजनों के साथ रंग-गुलाल उड़ाते हुए भगवान गणेश के जयकारे लगाते हुए विजर्सन के लिए निकले।

 

 

गणपति खाटूश्याम धाम परिवार ने खतौली में भंडारे के साथ विसर्जन कार्यक्रम किया। वकील रोड बड़ी धर्मशाला में श्री सिद्धि विनायक गणेश जन्मोत्सव समिति ने हरिद्वार में गणेश विसर्जन किया। इसके अलावा घरों में स्थापित गणेश जी को विसर्जन हेतु कोई हरिद्वार तो कोई शुक्रताल ले जाकर उनका विसर्जन किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय