Saturday, May 11, 2024

बागपत में नमकीन बनाने की फैक्टरी में लगी भीषण आग, इलाके में मचा हड़कंप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बागपत। नमकीन बनाने की फैक्टरी में भीषण आग लग गई। आग लगने से इलाके में हड़कंप मच गया। इसके बाद लोगों की सूचना पर पहुंचे दमकल विभाग के कर्मियों ने तकरीबन दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग से लगभग 30 लाख रुपये का नुकसान होना बताया जा रहा है। हालांकि, अभी तक आग लगने का सही कारण नहीं पता चल सका है और न ही इस संबंध में कोई तहरीर दी गई है। पुलिस का कहना है कि तहरीर आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बड़ौत की नई मंडी के रहने वाले संजय अग्रवाल व दिनेश अग्रवाल की नगर में सराय रोड पर शंकर नमकीन के नाम से फैक्टरी है। बताया जा रहा है कि आज बृहस्पतिवार की तड़के तीन बजे के करीब फैक्टरी में आग लग गई। इसकी सूचना वहां से गुजरने वाले लोगों ने आसपास स्थित फैक्टरी मालिकों व शंकर नमकीन फैक्टरी के मालिक संजय अग्रवाल को तकरीबन साढ़े छह बजे दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पर काफी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे और आग को बुझाने का प्रयास किया, लेकिन देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। जिससे आसपास स्थित फैक्टरियों के कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। आग लगने से फैक्टरी में रखा हुआ सभी सामान जलकर राख हो गया। लोगों ने इसकी सूचना दमकल विभाग के कर्मचारियों को दी।

आरोप है कि सूचना के आधे घंटे बाद दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और तकरीबन दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। फैक्टरी मालिक संजय अग्रवाल ने बताया कि फैक्टरी में रखा सामान, तैयार की गई नमकीन समेत लगभग 30 लाख का नुकसान हुआ है। हालांकि अभी तक आग लगने का सही कारण पता नहीं चल सका है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय