Saturday, April 27, 2024

बागपत में दोस्तों के साथ बैठकर शराब पी रहे अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बागपत। दोस्तों के साथ बैठकर शराब पी रहे अधेड़ की लाठी—डंडों से पीटकर हत्या कर दी गई। घटना का पता आज सुबह चला। जब आसपास के लोगों ने लाश देखी। इसकी जानकारी थाना पुलिस को दी।

अग्रवाल मंडी टटीरी थाना क्षेत्र के बली गांव में रविवार रात अधेड़ व्यक्ति की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मृतक के एक दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बली गांव के रहने वाला ओम कुमार रविवार रात अपने दोस्तों के साथ गांव के खैराती के घर में बैठकर शराब पी रहे थे। जिनके बीच देर रात मामूली कहासुनी को लेकर झगड़ा हो गया और मारपीट हो गई। बताया कि ओम कुमार की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इसके बाद सभी वहां से भाग गए।

सुबह करीब पांच बजे जब आसपास के लोगों ने ओम कुमार का शव देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और साथ मे शराब पीने वाले एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

इस मामले में सीओ विजय चौधरी का कहना है कि बली गांव में रविवार रात ओम कुमार की हत्या हुई है। जिसमे परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है और एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय