Saturday, May 18, 2024

मुजफ्फरनगर में पानी चलाने के विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें दो पक्षों में मारपीट होती नजर आ रही है।

बताया जा रहा है कि ये घटना रविवार को ककरौली थाना क्षेत्र के कमेड़ा गांव की है। जहां पर पानी चलाने के विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट की घटना हुई थी, घटना के समय किसी व्यक्ति ने ये पूरा वाक्या अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। जिसके बाद इस मामले को लेकर पुलिस भी हरकत में आई और आनन-फानन में इस मामले में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल ककरौली थाना क्षेत्र के कमेड़ा गांव में रविवार को खेत में पानी चलाने को लेकर शाह आलम के साथ युसूफ, यूनीस, गफ्फार, सुलेमान और सलमान द्वारा मारपीट की गई थी। इस दौरान किसी ग्रामीण ने मारपीट की घटना अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी ,जिसके चलते वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने इस मामले में तुरंत पीड़ित शाह आलम की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

इस घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि कल काकरोली क्षेत्र में दो पक्षों के बीच में मारपीट हुई थी एवं जो मारपीट थी वह खेत में पानी चलाने कि बेद…. को लेकर के झगड़ा हुआ था और इसको संज्ञान में लेते हुए तत्काल अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है साथ ही विवेचना की जा रही है और विवेचना में जो भी तथ्य प्रकाश में आते हैं उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय