Tuesday, June 25, 2024

गाजियाबाद पुलिस और भाजपा नेता से तंग व्यक्ति ‘पलायन’ को मजबूर, जानें क्या है पूरा मामला

गाजियाबाद। गाजियाबाद में पुलिस द्वारा शिकायतकर्ता के खिलाफ ही कार्रवाई करने का मामला सामने आया है। मामला गुलमोहर एन्क्लेव का है। जहां निवासी गौरव बंसल ने भाजपा नेता और डेयरी संचालक के खिलाफ मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत की थी।

पीड़ित गौरव बंसल का आरोप था कि डेयरी संचालक अपने व्यवसाय के बाहर 15-20 कुर्सियां लगाकर रखते हैं, जो न केवल आचार संहिता का उल्लंघन है बल्कि आवागमन में भी बाधा पहुंचाता है। इस शिकायत की जांच नासिरपुर चौकी प्रभारी को सौंपी गई थी। दोनों पक्षों के बीच समझौता हुआ था कि डेयरी संचालक आगे से कुर्सियां नहीं लगाएंगे, लेकिन कुछ दिनों बाद ही वह फिर से कुर्सियां लगाने लगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

गौरव बंसल ने दोबारा मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत की, लेकिन नासिरपुर चौकी प्रभारी ने गलत रिपोर्ट लगाकर मामले का निस्तारण होना दिखा दिया। इसके बाद गौरव बंसल ने सब-इंस्पेक्टर से भी शिकायत की, लेकिन इसके बजाय नासिरपुर चौकी प्रभारी ने बंसल पर ही मुचलका पाबंद कर दिया। परेशान होकर गौरव बंसल ने बुधवार को अपने फ्लैट के बाहर ‘पलायन’ का पोस्टर लगा दिया है।

 

गौरव बंसल का कहना है कि वह मूल रूप से बुलंदशहर के रहने वाले हैं और बेटी की पढ़ाई के लिए गाजियाबाद आए थे, लेकिन अगर पुलिस और स्थानीय दबंग उन्हें ऐसे ही परेशान करेंगे तो उन्हें यहां से जाना पड़ेगा। यह मामला पुलिस की निष्पक्षता और शिकायतकर्ताओं के साथ व्यवहार पर सवाल उठाता है। निष्पक्ष जांच और कार्रवाई की आवश्यकता है, ताकि लोगों का विश्वास बना रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय