Thursday, June 13, 2024

दिल्ली मेट्रो में केजरीवाल को जान से मारने की धमकी भरे मैसेज लिखने वाले को मिली जमानत

नई दिल्ली। दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने दिल्ली मेट्रो में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी भरे मैसेज लिखने के आरोपित अंकित गोयल को जमानत दे दी है। दिल्ली पुलिस ने अंकित गोयल को गिरफ्तार करने के बाद तीस हजारी कोर्ट में पेश किया था। कोर्ट ने जमानत देते हुए कहा कि उसके खिलाफ लगाई गई धाराएं जमानती हैं।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक 33 वर्षीय अंकित गोयल उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर का रहने वाला है और वो बरेली में एक सरकारी बैंक में लोन मैनेजर के रूप में काम करता है। अंकित गोयल किसी राजनीतिक दल से नहीं जुड़ा है, लेकिन वो अरविंद केजरीवाल की कुछ रैलियों में शामिल हुआ था। दिल्ली पुलिस के मुताबिक अंकित बरेली से ग्रेटर नोएडा मकान की रजिस्ट्री करवाने आया था और एक होटल में ठहरा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल, दिल्ली मेट्रो के पटेल नगर, राजीव चौक स्टेशनों और एक कोच में केजरीवाल के लिए धमकी भरा मैसेज लिखा गया था। मैसेज में लिखा गया था कि ‘केजरीवाल कृपया दिल्ली छोड़ दीजिए वरना आपको वे तीन थप्पड़ याद आएंगे, जो आपने चुनाव से पहले खुद को मरवाए थे। अबकी बार वास्तविक थप्पड़ जल्द पड़ेगा।’ उसके बाद दिल्ली पुलिस की मेट्रो यूनिट ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपित की पहचान की। मेट्रो कोच और दोनों मेट्रो स्टेशनों पर लिखे गए मैसेज और कई संदेशों की तस्वीरें अंकित गोयल के इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की गई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय