Tuesday, April 30, 2024

शामली में मामूली विवाद के चलते चाकू से गोदकर युवक की हत्या, आरोपी मौके से फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है।.जहां पर एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी है। .बताया जा रहा है कि पड़ोस के ही युवक ने युवक की हत्या की है। मामूली विवाद के चलते युवक को मौत के घाट उतार दिया। जिसकी सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे, जहां से पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं पुलिस की कई टीमें आरोपी की गिरफ्तारी में लगाई गई है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दरअसल मामला झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव अलीनगर का है जहां पर खेकड़ा निवासी कल्लू नामक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि मृतक कल्लू अपनी बहन के ससुराल में मां से मिलने के लिए आया था। जहां पर गांव अलीनगर निवासी आशीष ने कल्लू की चाकू से गोदकर हत्या कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जा रहा है कि मामूली विवाद को लेकर आशीष ने इस जघन्य घटना को अंजाम दिया है बताया जा रहा है कि 15 वर्ष पूर्व आरोपी आशीष का भाई और मृतक व मृतक का भाई एक मर्डर के मामले में जेल जा चुके हैं हालांकि अभी भी मृतक का भाई व आरोपी आशीष का भाई जेल में बंद है।

आशंका जताई जा रही है कि उसी रंजिश के चलते आरोपी आशीष ने कल्लू को मौत के घाट उतार दिया है बताया जा रहा है कि आज कल्लू झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव अलीनगर में अपनी मां से मिलने के लिए आया था, जहां पर कल्लू की हत्या कर दी है। कल्लू पिछले 2 वर्ष से बागपत जनपद के खेकड़ा में रह रहा है। कल्लू की हत्या के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

वहीं परिजनों ने इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की है। सूचना पर एएसपी शामली ओ० पी० सिंह व सीओ अमरदीप मौर्या भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुँचे और इस पूरे मामले की जानकारी की। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और फरार आरोपी आशीष की तलाश तेज कर दी है ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय