Sunday, April 28, 2024

ललित मोहन शर्मा की गलत नीतियों की वजह से शिव सैनिक आहत: बिट्टू सिखेडा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। शिवसेना के निवर्तमान उपराज्य प्रमुख पश्चिमी उत्तर प्रदेश बिट्टू सिखेड़ा ने मीडिया सेन्टर पर एक प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि के शिवसेना पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए ललित मोहन शर्मा को कहा कि था शिवसेना को आगे बढ़ाओं अपने संगठन को नहीं, तो उन्होंने हमें पार्टी के पद से पदमुक्त कर दिया और हमारे ऊपर अनुशासनहीनता का आरोप लगाया है जिससे पश्चिमी के शिवसैनिकों में रोष है।

बिट्टू सिखेड़ा ने ललित मोहन शर्मा पर आरोप लगाते हुए कि क्या पार्टी के नाम से प्रदेश उपप्रमुख के पद के लिए 21 हजार रूपये लिये जब उनकी रसीद मांगी, तो क्या यह अनुशासनहीनता है। उन्होने कहा कि मैने जो इनके संगठन के लोग आवास विकास कॉलोनी जो सरकुलर रोड पर स्थित है वहा जाकर गरीबो के मकान जो सरकार द्वारा दिये गये हैं उन्हें जबरदस्ती खाली कराकर और अन्य लोगो से पैसा लेकर उन्हे देते है जिसका हमने विरोध किया और उन लोगो को पदो से हटाने को बोला क्योकि इससे पार्टी की छवि खराब हो रही थी, जिसका पूरे प्रदेश में वीडियो भी वायरल हो रहा था, क्या यह अनुशासनहीनता है, जब बीजेपी व शिवसेना का गठबंधन है तो यहां नगर पालिका के चुनाव से तीन दिन पहले मीडिया बुलाकर बीजेपी का बहिष्कार करने को कहा तो इसका हमने इसका विरोध किया, क्या यह अनुशासनहीनता है, प्रत्येक जिलों के जिला प्रमुख की नियुक्ति के लिए 11 हजार रूपये लेना और कोई भी रसीद न देना, जिस पर हमने मना किया कि जब शिंदे जी का कोई आदेश नही है तो फिर पैसा क्यो लिया जा रहा है इसका विरोध किया तो क्या यह अनुशासनहीनता है, जब स्वामी यशवीर डीएम कार्यालय के सामने होटल संचालको के विरोध में धरने पर बैठे तो हमने उनका सहयोग करने को बोला, इस पर इन्होने बोला कि वह जाट है इसलिए हम समर्थन नही करेगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हमने कहा कि वह सनानत धर्म के प्रति धरने पर बैठे है उनको समर्थन करना चाहिए, क्या यह अनुशासनहीनता है, आज तक सिर्फ मुरादाबाद, बरेली, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, बिजनौर के ही जिला प्रमुख बने है, यही कारण कि पैसे की वजह से अभी तक और जनपदों में जिला प्रमुख नही बने, हमने पैसा लेने का विरोध किया तो क्या यह अनुशासनहीनता है, जब शिवसेना (यूटीवी) वालो ने भी लिखकर दे दिया था कि आप शिवसेना के नाम से ही अपना शिविर लगाओं में कोई एतराज नही क्योंकि नाम तो बाला साहब की शिवसेना का ही रहेगा, चाहे उसमें शिद जी की शिवसेना के द्वारा क्यों ना लगाया जा रहा हो हम शिवसेना यूटीवी कोई विरोध नही करेंगे, लेकिन इन्होने अपने संगठन का शिविर लगाया जिसका हमने विरोध किया क्या यह अनुशासनहीनता है।

इन सभी बिन्दुओं को देखते हुए कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के शिव सैनिकों में भारी रोष हैं कि ललित मोहन शर्मा अपने संगठन को शिव सेना की आढ़ में बढ़ाने का कार्य कर रहा है और शिवसेना को पश्चिमी उत्तर प्रदेश से धीरे धीरे समाप्त करने की सोच रहा है। ताकि उनको संगठन शिवसेना के विकल्प के रूप में आगे बढ़ सके। इनकी इस कार्य प्रणाली से सभी शिव सैनिक आहत है और जल्द ही शीर्ष नेतृत्व से मिलकर कोई फैसला लेगे। पत्रकार वार्ता में विनय बिन्दल, अंशुल चैधरी, संदीप ठाकुर, भारत राजपूत आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय