Saturday, September 28, 2024

बच्चों के अपहरण की सूचना से पुलिस विभाग में मचा हड़कंप, यूट्यूब की शूटिंग में शामिल होने गए थे बच्चे

नोएडा। थाना फेस-3 क्षेत्र के गढ़ी चौखंडी गांव में रहने वाले सात बच्चों के अपहरण की सूचना पुलिस को मिली। सूचना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस के अधिकारियों ने आनन-फानन में जांच शुरू की। बाद में पुलिस को पता चला कि बच्चों को यूट्यूब पर फिल्म बनाने वाले दो लोग शूटिंग के लिए अपने साथ लेकर गए थे।
थाना फेस-तीन के प्रभारी राजकुमार ने बताया कि गढ़ी चौखंडी गांव में रहने वाले नितिन यादव ने पुलिस को सूचना दी की  गढ़ी चौखंडी गांव से 12 साल उम्र के करीब सात बच्चों को एक कार चालक ने अगवा कर लिया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की गई तो पता चला कि शाम 4 बजे दिल्ली और खोड़ा कालोनी के रहने वाले दो यूट्यूबर गढ़ी चौखंडी गांव आए। उन्होंने खेल रहे बच्चों से कहा कि वे यूट्यूब के लिए वीडियो बना रहे हैं। जिसमें तुम लोगों को क्रिकेट का खेल खेलना होगा है। अगर तुम लोग हमारे साथ चलोगे तो खाने-पीने का सामान देंगे।
यूट्यूबर सभी बच्चों को कार में बैठाकर ले गए। उन्होंने फिल्म शूट की। जब वे बच्चों को छोड़ने के लिए आ रहे थे उसी समय उनकी कार का टायर फट गया। इस वजह से बच्चों को छोड़ने में यूट्यूबरों को देरी हुई। जब बच्चों के परिजन काम करके घर लौटे तो उन्हें बच्चे घर पर नहीं मिले। उन्होंने भी अपहरण की सूचना पुलिस को दे दी।
पुलिस जब मामले की जांच कर रही थी उसी दौरान बच्चे घर सकुशल पहुंच गए। उसके बाद पुलिस और उनके परिजनों ने राहत की सांस ली।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय