Saturday, September 28, 2024

ग्रेटर नोएडा में सड़क पर लड़ रहे सांडों से बाइक सवार टकराया, मौत

नोएडा। थाना बिसरख क्षेत्र में स्थित पंचशील हाईनेस सोसायटी के पास बाइक पर सवार होकर जा रहे एक व्यक्ति आपस में लड़ रहे दो सांडों से टकरा गया। एक सांड उसके ऊपर गिर गया। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए यथार्थ अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि पतवारी गांव के रहने वाले महेश पुत्र जगदीश उम्र 45 वर्ष बाइक पर सवार होकर पंचशील हाईनेस सोसायटी के पास से गुजर रहा था, तभी सड़क पर आपस में लड़ रहे दो सांड से वह टकरा गया। एक सांड उसके ऊपर जा गिरा। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए यथार्थ अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

 

 

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं थाना जेवर क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में सोमवीर पुत्र विक्रम सिंह की मौत हो गई है। थाना जेवर के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि मृतक अपने भाई के साथ बाइक पर सवार होकर जा रहा था, तभी एक स्कूल बस के चालक ने उन्हें टक्कर मार दिया। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

इसके अलावा थाना सूरजपुर क्षेत्र में एक व्यक्ति मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहा था, उसकी मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर बिजली की खंभे से टकरा गई। पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि आफताब पुत्र फकरुद्दीन उम्र 32 वर्ष मूल निवासी जनपद अररिया बिहार सूरजपुर क्षेत्र में रहता था। उसकी मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर जुनपद गांव के पास बिजली के खंभे से टकरा गई। इस घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

 

 

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे उपनिरीक्षक अर्पित गुप्ता ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय