Sunday, April 28, 2024

गाज़ियाबाद में ढाई साल के मासूम पर कुत्तों के झुंड ने किया हमला, पास खड़े व्यक्ति ने बचाया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद की एक सोसाइटी में कुत्तों का आतंक फिर देखने को मिला। यहां आवारा कुत्तों के झुंड ने पार्क में खेल रहे ढाई साल के मासूम पर हमला बोल दिया। उसे खींचकर ले जाने लगे। पास खड़े व्यक्ति ने कुत्तों को भगाकर बच्चे की जान बचाई। बच्चा घायल हो गया है।

मामला गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन का है। मिली जानकारी के मुताबिक पूरा मामला 26 जनवरी का बताया जा रहा है। घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि कुत्तों का एक झुंड ढाई साल के बच्चे पर हमला करते हुए नजर आ रहा है। इस हमले में बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बच्चे के परिजनों के मुताबिक आए दिन केडीपी सोसाइटी में आवारा कुत्ते किसी न किसी को शिकार बना रहे हैं। पीड़ित बच्चे के पिता अंकुर शर्मा ने बताया कि 26 जनवरी को बच्चा सोसाइटी के पार्क में खेल रहा था। अंकुर परिवार के साथ केडीपी सोसायटी में रहते हैं।

उनका कहना है कि इसकी शिकायत जब भी की जाती है, तो तुरंत डॉग लवर आवारा कुत्तों के बचाव में सामने आ जाते हैं। इस ओर जल्दी कोई कदम उठाना चाहिए। इस घटना की शिकायत अंकुर शर्मा ने सीएम शिकायत पोर्टल पर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय