Thursday, May 9, 2024

हिन्दू युवती को फंसाया था अपने प्रेमजाल में , धर्म नहीं बदला तो बीजेपी विधायक की धमकी दे रहा है दबंग भाई !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हमीरपुर। राठ क्षेत्र निवासी एक अन्य समुदाय के युवक ने बांदा जिला निवासी हिंदू युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा कर उससे विवाह कर लिया। और अब उसके ऊपर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाने लगा। जब महिला ने धर्म परिवर्तन के लिए मना किया तो वह उसे छोड़ कर भाग गया और अपने परिजनों के साथ मिलकर उसे  जानमाल की धमकी दे रहा है। दर-दर ठोकरें खाने के बाद महिला ने थाना राठ में युवक व उसके दबंग भाई के ऊपर कार्रवाई करने की मांग की है।

कस्बा बांदा निवासी एक मोहल्ला निवासी महिला ने बताया कि लगभग दो वर्ष पहले जब वह कानपुर में अपनी मौसी के यहां रह रही थी। तभी वहां रह रहे राठ नगर के मोहल्ला बजरिया निवासी गुफरान उर्फ जुबेर पुत्र रफीक शेख ने उसे अपनी चिकनी चुपड़ी बातों में फंसा कर उससे विवाह कर लिया। शादी के बाद से ही वह व उसके परिजन उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान रफीक ने उसे राठ व ग्वालियर सहित अन्य जगहों में रखा। शादी के बाद उसे बच्चा पैदा होने पर भी ससुरालीजन उसके ऊपर धर्म परिवर्तन को लेकर बराबर दबाव बनाते रहे और जब उसने उनकी बात नहीं मानी तो जुबेर उसे ग्वालियर में छोड़कर ही भाग आया। जिसकी रिपोर्ट उसके द्वारा ग्वालियर थाने में दर्ज कराने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

अब जेल से छूट कर आने के बाद जुबेर और उसका राठ नगर के मोहल्ला बजरिया निवासी भाई अकील ठेकेदार अपने एक सत्ताधारी बीजेपी पार्टी के विधायक से मित्रता होने का खौफ दिखा उसे जानमाल की धमकी दे रहा हैं। धमकियों से परेशान दर-दर की ठोकर खा रही पीड़िता ने आज अपने मासूम बच्चे के साथ राठ कोतवाली में पहुंच घटना की लिखित शिकायत की है। थाने के इंस्पेक्टर भरत कुमार ने बताया कि मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय