Tuesday, April 16, 2024

रायबरेली में पटाखा कारखाने में विस्फोट से एक युवक की मौत,किशोर घायल

रायबरेली। उत्तर प्रदेश में रायबरेली के महराजगंज इलाके में पटाखा कारखाने में रविवार को विस्फोट होने से एक युवक की मृत्यु हो गयी तथा एक किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह करीब 11 बजे महराजगंज इलाके के पहरेमऊ में एक लाइसेंसी पटाखा कारखाने में विस्फोट होने से एक 19 वर्षीय युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि इस भयंकर विस्फोट की चपेट में आकर एक 15 वर्षीय किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

बताया गया कि पहरेमऊ में लाल मुहम्मद का लाइसेंसी पटाखे का कारखाना है जो कि गांव की सीमा पर है। जहां आज सुबह करीब 11 बजे मृतक वीरेंद्र कुमार विश्वकर्मा अपनी मोटरसाइकिल से आया था कि तभी अचानक वहां रखे विस्फोटक मे अज्ञात कारणों से आग लग गयी जिसकी चपेट में आकर वीरेंद्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि वही पर उपस्थित शिवम उर्फ छोटू गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस का अनुमान है वहां बारूद का सम्पर्क सम्भवतः बाइक से हुआ हो इसलिए यह विस्फोट हो गया क्योंकि अभी पुलिस घायल की गंभीर हालत के कारण उसका बयान नही ले पाई है।

 

फिलहाल पुलिस मामले की गंभीरता पूर्वक जांच कर रही है और मृतक का शव कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय