Friday, May 10, 2024

मेरठ-हापुड़ सीट से देवव्रत त्यागी बनेंगे बसपा प्रत्याशी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। बहुजन समाज पार्टी द्वारा आज मेरठ में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव में जीत का पाठ पढ़ाया गया। गढ़ रोड स्थित बुद्धा गार्डन में कार्यकर्ताओं को बुलाया गया। कार्यकर्ता सम्मेलन में लोक सभा प्रत्याशी देव व्रत त्यागी के नाम की घोषणा की गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लागू हो गई है। सभी सियासी दिग्गज पूरे तामझाम के साथ चुनावी समर में कूद चुके हैं। इसी कड़ी में बसपा ने भी आज गढ़ रोड स्थित बुद्धा गार्डन में कार्यकर्ता सम्मेलन बुलाया। इसी दौरान बसपा ने मेरठ हापुड़ लोकसभा सीट से प्रत्याशी की घोषणा करते हुए देव व्रत त्यागी के नाम की घोषणा की। ऐसे में बसपा ने मेरठ में ब्राह्मण कार्ड खेल दिया है। बागपत से प्रवीण बैंसला को टिकट देकर गुर्जर कार्ड खेल दिया है।

 

सम्मेलन में मेरठ-हापुड लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी के नाम की घोषणा कर दी गई। जहां बसपा अब से पहले पश्चिम उप्र के सहारनपुर, बिजनौर, मुजफ्फरनगर,अमरोहा लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा कर चुकी है, वहीं बागपत से गुर्जर कार्ड खेला है तो मेरठ से त्यागी समाज से देवव्रत त्यागी को टिकट देकर समाज को साधने की कोशिश की है। कैराना से सैनी को लोकसभा प्रत्याशी बनाने की तैयारी में है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय