Monday, May 20, 2024

बाराबंकी में प्रेम-प्रसंग को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्या, 19 वर्ष की युवती से था प्रेम संबंध

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बाराबंकी (उत्तर प्रदेश)। बाराबंकी जिले में कथित रूप से एक अंतर-धार्मिक प्रेम संबंध को लेकर हुए संघर्ष में 24 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि इस सिलसिले में छह लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित जैमिस के पड़ोस की 19 वर्षीय एक लड़की के साथ संबंध थे, जो अलग धर्म की थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस मुद्दे को लेकर दोनों परिवारों के बीच काफी समय से अनबन चल रही थी और विवाद एक झड़प में बदल गया, इसके परिणामस्वरूप मंगलवार को जामिस की मौत हो गई।

कोतवाली थाना प्रभारी संजय मौर्य ने बताया कि पुलिस को शुरुआत में सूचना मिली कि केवाड़ी गांव में आपसी झड़प के दौरान एक व्यक्ति तालाब में गिर गया है।

उन्होंने कहा, प्रारंभिक जांच के दौरान यह पाया गया कि जैमिस अपने पड़ोस में एक लड़की के साथ संबंध में था। ग्रामीणों ने दावा किया कि दोनों को लड़की के माता-पिता ने देखा था। जैमिस को मंगलवार शाम लड़की के माता-पिता और रिश्तेदारों ने रोका। जैमिस ने कथित तौर पर उनके साथ दुर्व्यवहार किया। इसके बाद दोनों परिवारों में मारपीट हो गई।

मौर्य ने कहा, लड़की के परिवार ने जैमिस की पिटाई की। बचने के प्रयास में जैमिस तालाब में गिर गया और डूब गया। जैमिस के समर्थक मौके पर पहुंचे और लड़की के परिवार से भिड़ गए।

स्थिति को नियंत्रित करने के लिए बाराबंकी एसपी दिनेश कुमार सिंह, एडीएम राकेश कुमार सिंह, एसडीएम विनय कुमार त्रिवेदी, सर्कल अधिकारी (शहर) बीनू सिंह और चार थानों की पुलिस बल मौके पर पहुंच गई। गांव में अतिरिक्त फोर्स तैनात कर दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय