Sunday, May 12, 2024

आप पदाधिकारी की बहन करा रही थी धर्म परिवर्तन, उसके समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज, दो गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

झांसी। प्रेमनगर थाना क्षेत्र में बेरोजगार व गरीब हिन्दुओं को रोजगार का लालच देकर धर्म परिवर्तन कराने के मामले में पुलिस ने आम आदमी पार्टी (आप) की पदाधिकारी समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीन फरार बताए जा रहे हैं।

बीते रोज राष्ट्र भक्त संगठन की पहल पर महावीरन क्षेत्र के राजीव नगर में कैथा कोचिंग की आड़ में गरीब वर्ग के हिन्दुओं को बरगलाकर धर्म परिवर्तन कराने का मामला सामने आया था। पुलिस को मौके से बड़ी संख्या में ईसाई धर्म की किताबें आदि मिली थी। इस संबंध में आप की पदाधिकारी नीलम चौधरी की बहन पूनम चौधरी निवासी महावीरन नगरा, अभिषेक चौधरी हाल निवासी हंसारी और मूल रुप से बलिया निवासी, संतोष चौधरी, पास्टर रोशनी व पास्टर आस्टीन इस्मित आदि के खिलाफ पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही पूनम व अभिषेक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया, जबकि तीन अन्य आरोपित फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस संबंध में आप पार्टी के जिलाध्यक्ष अरशद खान ने बताया कि उनकी पार्टी से इस मामले का कोई लेना देना नहीं है। हालांकि उन्होंने यह स्वीकार किया कि उनकी पदाधिकारी नीलम की बहन के खिलाफ मामला दर्ज है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय