Saturday, May 18, 2024

केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में देर रात तक मेरठ में आप का प्रदर्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में मेरठ में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतरकर धरना प्रदर्शन कर दिया। आधी रात तक मेरठ की सड़कों पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता डटे रहे। इसके बाद आम आदमी पार्टी के मेरठ जिलाध्यक्ष अंकुश चौधरी ने कहा कि आज शुक्रवार को हमारा दिल्ली में धरना प्रदर्शन है। उन्होंने कहा कि ये लड़ाई सिर्फ अरविंद केजरीवाल की नहीं है ये लड़ाई पूरे विपक्ष और देश की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दिल्ली की आबकारी नीति मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी हुई है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) देश व्यापी विरोध प्रदर्शन की तैयारी की है। मेरठ में प्रदर्शन कर रहे अंकुश चौधरी ने कहा कि लंबी कुर्बानी के बाद इस देश को संविधान मिला था और उसने जनप्रतिनिधि चुनने का अधिकार दिया था। लेकिन आज पूरा देश स्तब्ध है कि अदालत में मामला विचाराधीन होने के बाद भी पीएम मोदी ने प्रचंड बहुमत से चुने मुख्यमंत्री को गिरफ्तार कर लिया है।

‘हिम्मत है तो चुनाव में सामना करो’

AAP नेता ने कहा कि भाजपा चुनाव मैदान में सामना करे। पीछे से क्यों झूठा केस बनाकर हमला कर रहे हो। देश के लिए हम सब कुछ दांव पर लगाने के लिए तैयार हैं। अब यह इस देश की जनता बनाम भाजपा की लड़ाई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय