Wednesday, April 24, 2024

ग्रेटर नोएडा के फिजियोथेरेपी सेंटर में दलित युवती के साथ दरिंदगी, आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। फिजियो थैरेपी सेंटर में काम करने वाली दलित युवती के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवती को घर पर बुलाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। इस मामले में पीड़िता ने जेवर थाना पुलिस को आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

पीड़िता के मुताबिक वह 2 महीने पहले जेवर कस्बा में स्पाइन एंड फिजियो थैरेपी सेंटर में काम करने के लिए आई थी।  इस सेंटर को मनीष नामक व्यक्ति किराए का मकान लेकर झज्जर रोड पर चला रहा था। मनीष मूल रूप से हरियाणा का रहने वाला है। मनीष हर वक्त अपने निजी काम से सेंटर पर काम करने वाली लड़कियों को घर बुलाता था, काम पूरा होने के बाद घर छोड़ देता था। इसी तरह 19 मार्च को संचालक ने युवती को कहा कि उसके घर कोई आया है वह रोटी बनाने में उसकी मदद करने के लिए घर आ जाए जिसके बाद उसने युवती को अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं युवती ने जब आरोपी मनीष का विरोध किया तो आरोपी मनीष ने उसे जान से मारने की धमकी दे डाली। जिससे डर कर पीड़िता ने किसी को इसके बारे में नहीं बताया। उसके बाद मनीष के हौसले और बुलंद हो गए और वह अपनी अश्लील हरकतें हर वक्त करने लगा। इन सब से तंग आकर पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दी है।

फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी मनीष को भी गिरफ्तार कर लिया है शनिवार को उसे कोर्ट में पेश कर जेल भी भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय