Tuesday, May 7, 2024

दिल्ली में नकली ट्रैफिक पुलिसकर्मी बनकर लूटे 50 लाख, आरोपी फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। खुद को ट्रैफिक पुलिस बताकर चार लोगों ने पान बहार प्राइवेट लिमिटेड के एक कर्मचारी से 50 लाख रुपये लूट लिए। एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि कर्मचारी कलेक्शन लेकर लौट रहा था, तभी वारदात को अंजाम दिया।

घटना बुधवार शाम दिल्ली के आउटर रिंग रोड पर सलीम गढ़ फ्लाईओवर के पास हुई। पुलिस के मुताबिक, घटना शाम करीब 5 बजे तब हुई जब पान बहार प्राइवेट लिमिटेड का एक कर्मचारी कूचा घासी राम से रुपये लेकर मोती नगर स्थित दफ्तर लौट रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जब वह व्यक्ति अपने कार्यालय जा रहा था, तब आउटर रिंग रोड पर सलीम गढ़ फ्लाईओवर के पास वायरलेस सेट लेकर जा रहे दो बाइक सवार व्यक्तियों ने उसे रोक लिया। खुद को ट्रैफिक पुलिस वाला बताकर उन्होंने औचक जांच की और वेन्यू कार की डिक्की खोलने में कामयाब रहे।

दो अन्य व्यक्ति दूसरी बाइक पर आए और कार की डिक्की से एक बैग निकाल लिया। बैग में 50 लाख रुपये थे, जो कूचा घासी राम से इकट्ठा की गई रकम थी। आईपी एस्टेट पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 419, 382 और 34 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है और जांच चल रही है।

अधिकारी ने आगे कहा कि इस घटना को सुलझाने के लिए स्थानीय पुलिस स्टेशन की टीम के अलावा स्पेशल विंग्स को भी जांच में लगाया गया है। जांच के मौजूदा निष्कर्षों के आधार पर, ऐसा लगता है कि आरोपी व्यक्तियों ने खुद को यातायात कर्मी के रूप में पेश किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय