Sunday, May 12, 2024

मुकेश अंबानी को धमकी देने वाला आरोपित तेलंगाना से गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी को लगातार पांच धमकी भरे ई-मेल भेजने वाले आरोपित को महाराष्ट्र पुलिस ने तेलंगाना से गिरफ्तार किया। आरोपित की पहचान गणेश रमेश वनपारधी के रूप में की गई है। पुलिस ने आरोपित को शनिवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से आरोपित को 08 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

पुलिस के अनुसार मुकेश अंबानी के ई-मेल पर एक हफ्ते के अंदर पांच ई-मेल आए थे। मेल का जवाब न देने पर पहले 20 करोड़ रुपये फिर 200 करोड़ और 400 करोड़ की फिरौती मांगी गई और रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गयी थी। मुकेश अंबानी को पहला धमकी भरा ई-मेल पिछले हफ्ते मिला था। इसके बाद 31 अक्टूबर और 01 नवंबर को दो और ई-मेल भेजे गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पहले मेल को नजरअंदाज करने पर दूसरा ई-मेल भेजा गया और 20 करोड़ की जगह 40 करोड़ की मांग की गई थी। इसके बाद पांच दिनों में मेल की संख्या और फिरौती की रकम बढ़ती गई। मामले की शिकायत मिलते ही पुलिस, क्राइम ब्रांच और साइबर क्राइम डिपार्टमेंट ने जांच शुरू की। ई-मेल ट्रेस करने के बाद पुलिस ने आरोपित को तेलंगाना से गिरफ्तार किया। इस मामले में पुलिस गिरफ्तार आरोपित गणेश वनपारधी से गहन पूछताछ कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय