Tuesday, February 27, 2024

शो ‘रब से है दुआ’ में मुख्य भूमिका निभाएंगे अभिनेता धीरज धूपर

मुंबई। ‘ससुराल सिमर का’, ‘कुछ तो लोग कहेंगे’ और ‘सौभाग्यवती भव: नियम और शर्ते लागू’ जैसे शो में काम चुके अभिनेता धीरज धूपर 22 साल के जेनरेशन लीप की ओर बढ़़ रहे शो ‘रब से है दुआ’ में मुख्‍य भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

21 फरवरी से शुरू होने वाला यह शो 22 साल की जेनरेशन लीप लेगा। अभिनेत्री रेमन कक्कड़ अदिति शर्मा की जगह, दुआ की भूमिका निभाएंगी। उन्हें अब एक मजबूत कुलमाता के रूप में देखा जाता है जिसने पारिवारिक व्यवसाय संभाल लिया है। यह शो अब दुआ की बेटियों, सौतेली बहनों इबादत और मन्नत की यात्रा पर केंद्रित होगा जो पुरुषों द्वारा बहुविवाह की अनुमति देने वाले कानून के दुरुपयोग के खिलाफ हैं।

उनकी असहमति यह है कि कुछ पुरुष बेवफाई को सही ठहराने के लिए कानून का फायदा उठाते हैं। हालांकि वे जल्द ही खुद को व्यक्तिगत रूप से इसमें उलझा हुआ पाती हैं क्योंकि उन्हें उसी आदमी सुभान से प्यार हो जाता है जिसका किरदार धीरज ने निभाया है।

सुभान अपने माता-पिता की तुलना में दुआ के साथ अधिक गहरा रिश्ता बनाते हैं। वह संगीत की शक्ति में विश्वास करते है, वह अपना चेहरा एक मुखौटे से छिपाकर रखते है।

शो के बारे में बात करते हुए धीरज धूपर ने कहा, “मैं जी टीवी पर वापस आकर और ‘रब से है दुआ’ जैसे दिलचस्प शो का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। मैं सुभान की भूमिका निभा रहा हूं, जो एक व्यवसायी और एक गायन है। यह उनकी छिपी हुई पहचान है, और मैं इस किरदार को जानने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।”

उन्होंने आगे कहा, “शो की अनूठी कहानी ने मुझे आकर्षित किया और मैं इसकी निरंतर सफलता में योगदान देने के लिए उत्सुक हूं। यह एक रोमांचक अवसर है, और मैं दर्शकों को लीप के बाद की कहानी में आने वाले उतार-चढ़ाव को देखने के लिए बेताब हूं।”

‘रब से है दुआ’ जी टीवी पर प्रसारित होता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय