Friday, September 20, 2024

नोएडा में अधिवक्ता ने पत्नी के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा, प्रेमी संग मिलकर हत्या का षड्यंत्र रचने का आरोप

नोएडा। नोएडा के एक गांव में रहने वाले एक अधिवक्ता को अपनी जान का खतरा उत्पन्न हो गया है। उसने इस मामले में थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या करवा सकते हैं। इस बात को लेकर वह डरा व सहमा हुआ है।

थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सर्फाबाद गांव में रहने वाले एक अधिवक्ता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी पत्नी पूजा का राधे मोहन नामक व्यक्ति से अवैध संबंध है। पीड़ित के अनुसार दोनों मिलकर उसकी हत्या करने की साजिश रच रहे हैं। पीड़ित ने आरोप लगा है कि दोनों सोशल मीडिया तथा मोबाइल फोन से आपस में बात करते हैं। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी पूजा को आरोपी राधे मोहन अपनी चिकनी-चुपड़ी बातों में फंसा रखा है।
उसने अपनी पत्नी को खुश करने के लिए उसे कश्मीर, नैनीताल, हरिद्वार तथा ऋषिकेश भी घूमने ले गया। उसके नाम एक प्लाट भी लिखवाया, लेकिन वह अपने प्रेमी से बात करती है, तथा उसी के बहकावे में आकर उसका उत्पीड़न भी करती है।
पीड़ित ने आशंका व्यक्त की है कि भविष्य में दोनों उसकी हत्या करवा सकते हैं। थाना प्रभारी में बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं इस मामले को लेकर सर्फाबाद गांव में कई तरह की चर्चाएं व्याप्त है। गांव वाले पति-पत्नी दोनों को दोषी बता रहें हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय