Saturday, May 18, 2024

अधिवक्ता शुक्ला ने चांद पर खरीदी एक एकड़ जमीन, जन्मदिन पर मां को उपहार देगा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हमीरपुर-उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिला निवासी एक युवा अधिवक्ता प्रथम शुक्ला ने चंद्रयान यात्रा से प्रभावित होकर न्यूयार्क की लूना सोसायटी से चांद पर एक एकड़ जमीन खरीदी है। यह जमीन वह अपनी मां को जन्मदिवस पर गिफ्ट करेंगे। अधिवक्ता प्रथम शुक्ला बुनदेलखंड के पहले व्यक्ति है जिन्होने चांद पर जमीन खरीदी है।

अधिवक्ता प्रथम शुक्ला ने मंगलवार को बताया कि वह एक महीने से चंद्रयान यात्रा की सुर्खियों से बेहद प्रभावित हुए और उन्होंने चांद पर जमीन खरीदने का फैसला किया। इसके बाद अधिवक्ता ने इंटरनेट में कई साइटें देखी और लूना सोसायटी को चुना। उन्होंने एक एकड़ जमीन खरीदने के लिए आॅनलाइन आवेदन कर दिया है। कंपनी की ओर से कई मेल आए और अंत में 27 हजार रुपये क्रेडिट कार्ड के माध्यम से देकर भूमि का मालिक बन गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया कि रजिस्ट्री की कापी मेल पर आने के अलावा कुरियर के माध्यम से भी भेज दी गई है। अधिवक्ता शुक्ला ने बताया कि जमीन खरीदने का उद्देश्य कुछ विशेष नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि भविष्य के लिए यह अच्छा होगा। जमीन का मालिक बनने के बाद सरकार को अगला कदम क्या होगा, इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता, लेकिन भविष्य में कभी जाने का मौका मिला तो मैं खुद को खुशनसीब समझूंगा।

अधिवक्ता शुक्ल ने बताया कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 2018 में चांद पर जमीन खरीद रखी थी। उसी समय मैंने सोचा था कि मैं भी कभी जमीन लूंगा। मेरा सपना आज पूरा हुआ। बताया कि रजिस्ट्री के हिसाब से लैकस

फेलिसिटैटिस के नाम वाले स्थान पर रजिस्ट्री हुई है। वहीं इसे खुशी की झील नाम से भी जाना जाता है। प्रथम शुक्ला बुन्देलखंड में पहले व्यक्ति है जिन्होने चांद पर जमीन खरीदी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय