Saturday, May 11, 2024

रायबरेली में लड़की ने छेड़छाड़ और मारपीट से तंग आकर की आत्महत्या, आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रायबरेली – उत्तर प्रदेश के रायबरेली के ऊंचाहार इलाके में सरेआम गुंडे की छेड़छाड़ और मारपीट से तंग आकर एक लड़की ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


अपर पुलिस अधीक्षक नवीन कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि ऊंचाहार के कोडरा बहादुरपुर इलाके में एक 20 वर्षीय युवती ने दबंग आरोपी शुभम यादव की छेड़छाड़ से तंग आकर घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


सोमवार सुबह करीब 10 बजे मृतका के आक्रोशित परिजनों ने उसका शव सड़क पर रख कर रोड जाम कर दिया और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एडिशनल एसपी) के अनुसार मृतका के परिजनों के प्रदर्शन के पहले ही आरोपी की गिरफ्तारी की जा चुकी थी और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा चुका है।


मृतका को जाननेवालों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी शुभम यादव, मृतका के पड़ोस में ही रहता था। आरोपी अक्सर मृतका से छेड़छाड़ करता था, लेकिन मृतका उससे बच कर निकल जाती थी। कल आरोपी ने मृतका के खेत से आते समय अकेले देख कर उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी।

जिसका मृतका ने विरोध किया इससे गुस्से में आकर आरोपी शुभम यादव ने गाली गलौज करते हुए चप्पलों से उसकी मारपीट शुरू कर दी। जिससे बच कर मृतका किसी तरह से वहां से निकल आयी। इस घटना से क्षुब्ध होकर मृतका ने घर लौट कर दुछत्ती से दुप्पटे के द्वारा फांसी लगाकर कल की देर शाम आत्महत्या कर ली।
पुलिस ने मृतका का शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले में आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय