Thursday, September 19, 2024

केरल में सुनवाई के दौरान वकील टीके अजान ने उतार लिए कपड़े,शर्मसार हुआ कोर्ट,FIR दर्ज

केरल। केरल के इडुक्की जिले में एक वकील के खिलाफ अश्लील हरकत करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है। यह घटना 2 सितंबर को हुई थी, जब वकील टीके अजान थोडुपुझा के अतिरिक्त जिला न्यायाधीश के समक्ष एक वीडियो कॉन्फ्रेंस सुनवाई के दौरान उपस्थित हुए। आरोप है कि वकील ने सुनवाई के दौरान अश्लील हरकतें कीं, जिसमें नग्न होकर फोटो खींचना और यौन इशारे करना शामिल है।

 

बताया जा रहा है कि वकील टीके अजान इडुक्की के थोडुपुझा के अतिरिक्त जिला न्यायाधीश के समक्ष वीडियो कॉन्फ्रेंस करने के जरिए उपस्थित हुए थे। उस समय उन्होंने खुद को बेहद अश्लील ढंग से प्रस्तुत किया। घटना के बाद न्यायालय ने तुरंत वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग सुनवाई को बंद कर दिया। साथ ही अदालत ने अपने आदेश में कहा, मामले की सुनवाई के दौरान अपीलकर्ता के वकील ने कुछ हाव-भाव के साथ नग्नता दिखाई, इसलिए मामले को निर्देश के साथ स्थगित कर दिया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अदालत ने अपीलकर्ता के वकील के व्यक्तिगत हावभाव को देखने के बाद वीडियो मीटिंग प्लेटफार्म गूगल मीट को बंद कर दिया, जो असामान्य परिस्थिति को इंगित करता है। इसके बाद, मामले की सुनवाई के लिए अगली तारीख 3 अक्टूबर तय की गई।

बाद में बेंच क्लर्क द्वारा न्यायालय में आरोपित वकील के खिलाफ वकील के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 79 (किसी महिला की शील को अपमानित करने के इरादे से शब्द, इशारा या कार्य) और सार्वजनिक स्थान पर महिलाओं की गरिमा को ठेस पहुंचाने वाले यौन इशारों या कृत्यों पर केरल पुलिस अधिनियम की धारा 119 (1) (ए) के तहत अपराध के लिए प्राथमिकी दर्ज की गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय