Sunday, May 12, 2024

‘यूपी में का बा’ के बाद भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह ने बनाई ‘एमपी में का बा’ की पैरोडी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भोपाल । ‘यूपी में का बा’ नाम की पैरोडी बनाकर सुर्खियां बटोरने वाली भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौर ने अब ‘एमपी में का बा’ नाम से एक पैरोडी बनाई है। उन्होंने गुरुवार को यह पैरोडी सोशल मीडिया पर शेयर की है। नेहा सिंह ने अपने इस गाने में मध्यप्रदेश के सीधी पेशाब कांड, व्यापमं और महाकाल लोक समेत अन्य घोटालों को लेकर शिवराज सिंह चौहान सरकार पर निशाना साधा है।

भोजपुरी सिंगर नेहा ने अपनी पैरोडी ‘एमपी में का बा’ में सीधी पेशाबकांड, महाकाल लोक घोटाला, पटवारी व्यापमं जैसे घोटालों का जिक्र भी किया है। बेरोजगारी और 16 महीने से सड़क पर बैठकर नियुक्ति का इंतजार कर रहे चयनित शिक्षकों की पीड़ा को भी पैरोडी में शामिल किया गया है। महिलाओं के लिए रोजगार न मिलने और लाडली बहनों को एक हजार रुपये महीने देने की योजना को लेकर भी उन्होंने तंज कसा है। नेहा ने अपने गीत में सरकार द्वारा लिए गए कर्ज को लेकर कहा है कि आदिवासी के सिर पर मामा की तलवार लटक रही है। उन्होंने कंस मामा, शकुनी मामा के बाद कलियुग में मामा को तीसरा अवतार बताया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उल्लेखनीय है कि नेहा सिंह ने बीते दिनों सीधी पेशाब कांड को लेकर सोशल मीडिया पर एक मीम बनाकर पोस्ट किया था। इसमें सीधी के आरोपित प्रवेश शुक्ला को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की यूनिफॉर्म पहने दिखाया था। इस मामले में भाजपा के अनुसूचित जाति मोर्चा के मीडिया प्रभारी सूरज खरे ने थाने में शिकायत की थी। इसके बाद भोपाल के हबीबगंज थाने में नेहा के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। वहीं, इंदौर में भी शिकायत दर्ज कराई गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय