Saturday, May 11, 2024

केरल में धमाके के बाद नोएडा में बढ़ी सुरक्षा, संदिग्धों पर नजर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। केरल प्रांत के एक कन्वेंशन सेंटर में प्रार्थना सभा के दौरान हुए धमाके के बाद नोएडा में भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। शहर पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है। शहर में व्यापक स्तर पर संदिग्ध लोगों पर नजर रखी जा रही है।
पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि केरल में हुई घटना के बाद सेक्टर-34 समेत अन्य क्षेत्रों में स्थित चर्च का पुलिसकर्मियों ने निरीक्षण किया और यहां सुरक्षा की तैयारियों को परखा। आला अधिकारी भी मामले की अपडेट लेते रहे।

पुलिस अधिकारियों ने चर्च में जाकर फादर से मुलाकात की। मेट्रो स्टेशन से लेकर गिरजाघरों के बाहर पुलिसबल को तैनात किया गया है। मॉल के बाहर भी पुलिसबल को तैनात किया गया है। संदिग्धों को रोककर उनसे पूछताछ की जा रही है। सार्वजनिक स्थानों पर भी सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। उत्तर प्रदेश और हरियाणा की सीमा से लगे हुए क्षेत्र में भी सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए है। एहतियात के तौर पर लोकल इंटेलिजेंस को भी सक्रिय किया गया है। सभी जोन के थाना प्रभारी को डीसीपी की ओर से अलर्ट रहने का निर्देश दिया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिन जगहों पर सुरक्षा को बढ़ाया गया है उनमें सेक्टर-34, सेक्टर-29, सेक्टर-126 ,सेक्टर-12, सेक्टर-51, सेक्टर-61 और सेक्टर-39 शामिल हैं। इन जगहों पर शहर में चर्च स्थित हैं। कमिश्नरेट की सोशल मीडिया सेल की टीम इंटरनेट के विविध प्लेटफॉर्म पर निगरानी कर रही है। अधिकारियों ने भड़काऊ और आपत्तिजनक पोस्ट साझा करने वालों पर कार्रवाई करने की बात कही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय