Saturday, May 18, 2024

नोएडा के स्टाफ क्वार्टर में धारदार हथियार से 55 वर्षीय व्यक्ति की हत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा विकास प्राधिकरण के सेक्टर-40 स्थित स्टाफ क्वार्टर में रहने वाले 55 वर्षीय एक व्यक्ति की आज तड़के अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी। घटना की सूचना पाकर थाना सेक्टर-39 की पुलिस तथा आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी कैमरे और सर्विलांस विधि की सहायता से बदमाशों की तलाश कर रही है।
पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) हरिश चंदर ने बताया कि थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर 40 स्थित नोएडा विकास प्राधिकरण के स्टाफ क्वार्टर में रहने वाले शशि शर्मा (55 वर्ष) आज अपने घर में मृत पाए गए। उनके परिचितों की सूचना पर मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है की धारदार हथियार से उनके गले और शरीर के अन्य जगहों पर हमला कर उनकी हत्या की गई है।
उन्होंने बताया कि मृतक की पत्नी श्रीमती पुष्पा ने आज सुबह को उन्हें फोन किया। जब उन्होंने फोन नहीं उठाया तो उन्होंने अपने भतीजे धर्मेंद्र जो सेक्टर-82 में रहते हैं, उनसे कहा कि जाकर देखो तुम्हारे चाचा फोन नहीं उठा रहे हैं। जब धर्मेंद्र मौके पर आए तो  उन्हें घटना के बारे में जानकारी हुई, और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। डीसीपी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि कुछ लोग कल शाम को मृतक से मिलने आए थे। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे और सर्विलांस विधि की सहायता से मामले की जांच कर रही है।

वहीं मृतक के भतीजे धर्मेंद्र ने बताया कि मृतक का एक बेटा और एक बेटी है। बेटी की शादी हो चुकी है। बेटा नौकरी की तलाश में है। उन्होंने बताया कि मृतक शशि शर्मा, राकेश शर्मा नामक ठेकेदार के साथ करीब 30 वर्षों से काम करते थे। मृतक के भतीजे के अनुसार उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है।घटना के चलते सेक्टर-40 में भारी दहशत है। मौके पर भारी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय