Saturday, April 27, 2024

मोदी उपनाम’ मामले में कोर्ट फैैसले के बाद प्रियंका गांधी ने कहा, अहंकारी भाजपा से लड़ती रहेगी कांग्रेस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। गुजरात उच्च न्यायालय द्वारा मोदी सरनेम’ टिप्पणी मामले में कोर्ट के फैसले के बाद प्रसिद्ध हिंदी कवि रामधारी सिंह दिनकर की कृति ‘समर शेष है’ की पंक्तियों का सहारा लेेेते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार को कहा कि उनके भाई और पार्टी नेता राहुल गांधी लोगों के हितों के लिए ‘अहंकारी’ भाजपा सरकार से लड़ रहे हैं और इसके लिए कोई भी कीमत चुकाने को तैयार हैं।

गुजरात उच्च न्यायालय द्वारा ‘मोदी उपनाम’ टिप्पणी मामले में राहुल गांधी की सजा पर रोक लगाने से इनकार करने पर कुछ घंटों बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की यह प्रतिक्रिया सामने आई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दिनकर की कविता ‘समर शेष है’ की पंक्तियों को कहते हुए प्रियंका ने एक ट्वीट में कहा कि ”राहुल गांधी जनता के लिए अहंकारी सरकार के खिलाफ लड़ रहे हैं। भाजपा सरकार चाहती है कि जनहित के सवालों पर जनता की जिंदगी बेहतर करने वाले सवाल न उठाए जाएं। देश की जनता द्वारा सवाल नहीं पूछे जाने चाहिए, महंगाई पर सवाल नहीं पूछे जाने चाहिए, युवाओं के रोजगार पर सवाल नहीं पूछे जाने चाहिए।”

प्रियंका ने कहा, अहंकारी सरकार सच्चाई को दबाने के लिए हर हथकंडा अपना रही है। लेकिन जनता की शक्ति के सामने सत्ता का अहंकार ज्यादा दिनों तक टिक नहीं  पाएगा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने इस अहंकारी सरकार के सामने जनता के हितों से जुड़े सवालों को उठाया है।

कांग्रेस नेता ने कहा एक सच्चे देशभक्त की तरह वह अहंकारी भाजपा सरकार के सभी हमलों और रणनीति के बावजूद वह कोई भी कीमत चुकाने को तैयार हैं। वह जनता से जुड़े सवाल उठाने से पीछे नहीं हटे हैं।

इसी पर प्रतिक्रिया देते हुए पार्टी महासचिव (संगठन) के.सी. वेणुगोपाल ने कहा कि पार्टी राहुल गांधी की सजा पर अदालत के फैसले का गहराई से अध्ययन करेगी और सभी उपलब्ध कानूनी विकल्पों का पता लगाएगी।

वेणुगोपाल ने कहा राहुल जी एक उग्र आवाज हैं जो मोदी सरकार को आड़े हाथों लेती है। कोई भी ताकत उन्हें चुप नहीं करा सकती, सत्य की जीत होगी और अंततः न्याय की जीत होगी। हर देशभक्त भारतीय इस लड़ाई में राहुल जी के समर्थन में है।

इस बीच सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता कांग्रेस मुख्यालय पर एकत्र हुए और केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ नारे लगाए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय