Thursday, September 19, 2024

गाजियाबाद में आरक्षित लेन में घुसी पुलिस बोलेरो कार, आक्रोशित कांवड़ियों ने की तोड़फोड़

गाजियाबाद। गाजियाबाद में कांवड़ियों का गुस्सा एक बार फिर फूट पड़ा। सोमवार को दुहाई मेट्रो स्टेशन के पास पुलिस लिखी एक कार कांवड़ियों के लिए आरक्षित की गई लेन में प्रवेश कर गयी। जिससे गुस्साए कांवड़ियों ने कार में तोड़फोड़ कर दी । सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह मामले को शांत किया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार समेत चालक को हिरासत में ले लिया है।

एसीपी अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि थाना मधुबन बापुधाम थाना क्षेत्र के दुहाई मेट्रो स्टेशन के पास सोमवार को एक बोलेरो कार ने एक कांवडिये को टक्कर मार दी। जिसके बाद आक्रोशित होकर कांवडियों ने गाडी  में तोड-फोड कर दी गई । सूचना पर थाना पुलिस द्वारा तत्काल संज्ञान लेते हुए मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा बुझा कर वापस भेजा गया ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि जांच पड़ताल में यह तथ्य प्रकाश में आया कि गाड़ी को अवनीश त्यागी नामक चालक चला रहा था । जिसके द्वारा कांवडियों के लिए आरक्षित लेन में अनाधिकृत रुप से प्रवेश किया गया । चालक तथा गाड़ी दोनों को कब्जे में ले लिया गया है । चालक द्वारा यह गाड़ी हाइड्रिल विजिलेंस के लिए चलाई जाती है । पूछताछ एवं साक्ष्यों के आधार पर अग्रिम विधिक कार्यवाही अमल में लाई जा रही है ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय