Saturday, May 18, 2024

महिला सिपाही की हत्या के बाद नाले में छुपा दिया था शव, दो साल बाद हुआ महिला कॉन्स्टेबल की मौत का खुलासा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

नई दिल्ली। दिल्ली में एक महिला कॉन्स्टेबल की हत्या ने दो साल पहले काफी ज्यादा तूल पकड़ा था, अब दिल्ली पुलिस ने दो साल पुराने महिला कॉन्स्टेबल के हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस ने इस केस में दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल सुरेंद्र राणा और उसके दो साथियों को अरेस्ट किया है। इस केस की सबसे खास बात ये है कि इसमें महिला का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि महिला के साथ ही काम करने वाला हेड कॉन्स्टेबल है। इतना ही नहीं वो इस वारदात को अंजाम देने के बाद दो साल तक महिला कॉन्स्टेबल के परिवार को भी गुमराह करता रहा था।

 

आरोपी ने बताया कि वो मोना नाम की महिला से प्यार करता था,जब उसने शादी से मना किया तो उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव को नाले में छुपा दिया और उसपर पत्थर रख दिए। इस घटना के दौरान वो मोना के आईडी कार्ड और सिम कार्ड का इस्तेमाल करता रहा, ताकि किसी को मोना की मौत का शक न हो। उनके पास मोना को रिकॉर्ड किए गए ऑडियो भी थे, जिन्हें एडिट करके परिवार को भेजे थे ताकि उन्हें लगता रहे कि वो जिंदा है।

 

आरोपी दो साल तक मोना और उसके परिवार को चकमा देने में कामयाब हो गया था। जब ये केस क्राइम ब्रांच के पास आया तो धीरे-धीरे करके सारी कहानी और किस्से का खुलासा हुआ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय