Sunday, May 5, 2024

कर्नाटक में जैन मुनि की हत्या के बाद दो और हत्याएं, कंपनी के सीईओ की कर्मचारी ने ले ली जान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बेंगलुरु- कर्नाटक के बेलगावी जिले में एक जैन मुनि की हत्या के ठीक बाद हुए दोहरे हत्याकांड से राज्य में डर का माहौल व्याप्त है। बेंगलुरु में मंगलवार को एक पूर्व कर्मचारी ने फर्म के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी निदेशक की हत्या कर दी।

आरोपी की पहचान कथित रूप से फेलिक्स के रूप में हुई है जबकि मृतक फणींद्र सुब्रमण्यम और वीनू कुमार हैं, जो एरोनिक्स इंटरनेट कंपनी के सीईओ और एमडी थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के अनुसार, यह अपराध अमृताहल्ली में स्थित कंपनी के कार्यालय में हुआ जब उन दोनों पर चाकू से हमला किया।
आरोपी ने कथित रूप से उस कंपनी को छोड़ दिया था और अपना खुद का काम शुरू किया था लेकिन उसकी श्री फणींद्र से गहरी दुश्मनी थी। अमृताहल्ली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है और फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाश शुरू की गई है।

राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि कर्नाटक में नई सरकार के कार्यकाल में कानून और व्यवस्था की स्थिति तेजी से बिगड़ रही है। उन्होंने हाल में रेत माफिया द्वारा एक हेड कांस्टेबल की हत्या, एक हिंदू कार्यकर्ता की हत्या और बेलगावी में जैन मुनि की नृशंस हत्या का उल्लेख किया।

भाजपा जैन मुनि की हत्या के मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रही है और कई हिंदू संगठनों ने इन हत्याओं के लिए मौत की सजा की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय