Monday, May 20, 2024

संजीव माहेश्वरी की हत्या के बाद मुरादाबाद में अलर्ट, डीएम-एसएसपी ने परखी कचहरी की सुरक्षा व्यवस्था

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। लखनऊ में बीते दिन न्यायालय परिसर में कुख्यात अपराधी संजीव माहेश्वरी उर्फ जीवा की खुलेआम हत्या के बाद गुरुवार को मुरादाबाद में पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने कचहरी परिसर की सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण किया। डीएम और एसएसपी ने निरीक्षण के दौरान मिली कमियों को दूर कर कचहरी परिसर में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त करने के निर्देश दिए।

उल्लेखनीय है कि बुधवार को प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एससीएसटी कोर्ट रूम में मुख्तार अंसारी के बेहद करीबी कुख्यात अपराधी संजीव महेश्वरी उर्फ जीवा की हत्या कर दी गई। वकील के लिबास में आए हमलावर ने कोर्ट रूम में ही रिवॉल्वर से ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस दौरान दो पुलिसकर्मियों, एक डेढ़ साल की बच्ची व उसकी मां को भी गोली लगी थी। इस कांड के बाद प्रदेशभर की सभी कचहरी परिसर में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस व प्रशासन कोई ढील रखना नहीं चाहता है। वर्ष 2016 में मुरादाबाद जनपद की कचहरी के न्यायालय कक्ष के बाहर हिस्ट्रीशीटर पूर्व ब्लॉक प्रमुख योगेंद्र सिंह उर्फ भूरा की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कुख्यात अपराधी संजीव माहेश्वरी उर्फ जीवा की खुलेआम हत्या के बाद गुरुवार को मुरादाबाद में जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा, अपर जिला अधिकारी नगर आलोक वर्मा, पुलिस अधीक्षक नगर अखिलेश भदौरिया के साथ अन्य पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने कचहरी परिसर की सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण किया।

डीएम और एसएसपी ने निरीक्षण के दौरान मिली कमियों को दूर कर कचहरी परिसर में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त करने के निर्देश दिए। एसएसपी ने बताया कि कचहरी परिसर में मेटल डिटेक्टर से प्रवेश के बाद ही किसी को कार्यालयों व अदालतों में जाने की अनुमति होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय