Saturday, May 18, 2024

पत्नी की हत्या के बाद लाश दफनाकर दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट, कुत्ते की वजह से हुआ वारदात का खुलासा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रांची। रांची में एक शख्स ने पत्नी की हत्या कर लाश को दफना दिया और इसके पांच दिनों के बाद थाने में जाकर उसके लापता होने की रिपोर्ट लिखा दी। एक हफ्ते के बाद एक कुत्ते की वजह से वारदात की पूरी कहानी सामने आ गई और पुलिस ने हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया। उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

वारदात रांची अनगड़ा थाना क्षेत्र के जिंतुबेड़ा की है। पुलिस ने जो खुलासा किया है, उसके मुताबिक जिंतुबेड़ा निवासी शंकर महतो का विवाह डेढ़ साल पहले रांची पिठोरिया थाना क्षेत्र के सिद्दी, चंदवे निवासी सविता के साथ हुआ था। शंकर अक्सर शराब के नशे में रहता था। विरोध करने पर वह सविता के साथ मारपीट करता था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

20 अक्टूबर को सविता और शंकर एक साथ अपने खेत पर काम करने गए थे। इसी दौरान शंकर शराब पीने के लिए जाने लगा। सविता ने उसे शराब पीने से रोका तो शंकर ने गुस्से में आकर सविता के सिर पर लाठी से प्रहार कर दिया। सविता की मौके पर ही मौत हो गई। खेत के आस-पास कोई नहीं था। शंकर ने खेत के किनारे गड्ढा खोदकर शव को दफना दिया और ऊपर से मिट्टी डाल दी। इसके बाद शंकर अपने परिवार के लोगों को उसके लापता होने की सूचना देकर परेशान होने को स्वांग रचता रहा।

इतना ही नहीं, उसने बीते 25 अक्टूबर को अनगड़ा थाना में पत्नी के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज करायी। 2 नवंबर की शाम को एक कुत्ते को खेत के पास पंजों से मिट्टी खोदते देख एक व्यक्ति की निगाह मिट्टी से बाहर निकले इंसानी शव के पैर पर पड़ी। कई ग्रामीण जुट आए और तब पुलिस को सूचना दी गई।

अनगड़ा के सीओ राजू कमल की मौजूदगी में देर रात पुलिस ने शव को गड्ढे से बाहर निकाला। शव की पहचान सविता के रूप में होते ही पुलिस ने शंकर को पकड़कर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल की गई लाठी और कुदाल भी बरामद कर ली है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय