Saturday, May 18, 2024

हनुमान गढ़ी मंदिर में दर्शन के बाद अनुपम खेर ने कहा- फिर से आ गई दिवाली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अयोध्या। अयोध्या में राम मंदिर प्राणप्रतिष्ठा समारोह का उत्साह पूरे देश में देखा जा रहा है। हर तरफ भक्तिमय माहौल है। दिग्गज राजनेता, सामाजिक कार्यकर्ता, फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता आज अयोध्या पहुंच रहे हैं। अभिनेता अनुपम खेर राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए अयोध्या में हैं। आज वह अयोध्या के हनुमान गढ़ी मंदिर में पूजा-अर्चना और दर्शन करने पहुंचे। इस मंदिर में उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे हनुमान जी के दर्शन करते नजर आ रहे हैं।

दर्शन के दौरान अनुपम खेर के आसपास लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। वहां मौजूद कई लोग अनुपम खेर के साथ तस्वीरें ले रहे थे। अनुपम खेर ने उस भीड़ में भगवान हनुमान के दर्शन किए और कहा, “भगवान श्री राम के पास जाने से पहले हनुमान के दर्शन अवश्य करने चाहिए। अयोध्या में हर तरफ जय श्री राम का उद्घोष नजर आ रहा है। आज दुनिया भर के हिंदू भगवान राम की भक्ति में लीन हैं। अनुपम खेर ने कहा, दिवाली फिर से आ गई है, यह दिवाली असली दिवाली है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राम मंदिर में भगवान श्रीराम की मूर्ति पर पूजा-अर्चना करने वाले हैं। इस समारोह के लिए अयोध्या नगरी को सजाया गया है और हर तरफ उत्साह का माहौल नजर आ रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय