Wednesday, May 8, 2024

सपा नेता आजम खान से मिलने सीतापुर जेल पहुंचे अजय राय, आज़म खान ने मिलने से किया इंकार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सीतापुर। समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता आजम खान वर्तमान में सीतापुर की जेल में बंद हैं। खान ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय से मिलने से इनकार कर दिया है।

जेल सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक, आजम खान ने गुरुवार को अजय राय से मिलने से इनकार कर दिया। जेल अधिकारियों ने कहा कि कैदी 15 दिनों में दो बार लोगों से मिल सकते हैं और आजम खान ने उनसे कहा था कि वह केवल परिवार के सदस्यों से मिलेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीतापुर के जेल अधीक्षक सुरेश कुमार सिंह ने कहा, ”15 दिनों में एक कैदी को विजिटर्स के समूह से मिलने की अनुमति दी जाती है। आजम खान मौजूदा 15 दिनों की अवधि के लिए एक विजिट कर चुके हैं। वह दूसरी विजिट के लिए परिवार

के सदस्यों से मिलना चाहेंगे। मैंने यह बात कांग्रेस के सीतापुर जिला अध्यक्ष को बता दी है।” बुधवार को आजम खान के बेटे अदीब ने उनसे मुलाकात की थी। अगली बैठक अगले सप्ताह ही संभव है।

जेल सूत्रों के मुताबिक, आजम ने जेल अधिकारियों से कहा है कि वह किसी राजनेता से नहीं मिलना चाहते हैं। वह सिर्फ अपने परिवार वालों से मिलना चाहते हैं।

उन्होंने किसी अन्य नेता से मिलने से इनकार कर दिया है। सपा जिलाध्यक्ष छत्रपाल यादव ने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि आजम खान ने अजय राय से मिलने से इनकार कर दिया है। आजम खान के साथ आम कैदियों की तरह व्यवहार किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय