Wednesday, May 8, 2024

अजय राय बोले- विपक्ष के नेताओं को ईडी और सीबीआई से डराने का प्रयास

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को सीबीआई की नोटिस पर कहा कि भाजपा के विकास के दावों के बीच बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, आपराधिक मामले में वृद्धि पर चर्चा करने वाले विपक्ष के नेताओं के विरुद्ध ईडी और सीबीआई की कार्रवाई से डराने का प्रयास किया जा रहा है।

अजय राय ने मीडिया से बातचीत में कहा कि भाजपा और बसपा की चुनावी रणनीति के मुकाबले कांग्रेस एवं सपा का उत्तर प्रदेश में हुआ गठबंधन बड़ा उलटफेर करेगा। इस बार लोकसभा की ज्यादा से ज्यादा सीटें कांग्रेस-सपा गठबंधन जीतेगी। जनता को पता लग गया है कि भाजपा के लिए हर बार बहुजन समाज पार्टी ‘बी टीम’ रहती है। राज्यसभा चुनाव में भी यह बात साबित हुई और लोकसभा चुनाव में भी इसकी पूरी सम्भावना है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने दावा करते हुए कहा कि युवाओं के साथ बार-बार छल किया जा रहा है। पेपर लीक में भाजपा के लोग शामिल हैं। तभी हर बार पेपर लीक हो जा रहा है। बेरोजगारों का प्रदर्शन लगातार चल रहा है। कहीं पर पेपर लीक है तो कही नियुक्ति पत्र नहीं दिया जा रहा है। बेरोजगार युवा सुबह शाम भाजपा कार्यालय, मंत्रियों के यहां प्रदर्शन कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय