Sunday, May 5, 2024

अखिलेश को अपने लड़ने के लिए कोई सीट नहीं मिल रही : मोहसिन रजा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। उत्तर प्रदेश हज कमेटी के अध्यक्ष व भाजपा नेता मोहसिन रजा ने कहा कि समाजवादी पार्टी के कन्नौज लोकसभा सीट से परिवार के सदस्य को टिकट देने पर अखिलेश यादव को घेरा है। मोहसिन रजा ने सोमवार को जारी एक बयान में कहा कि अखिलेश को अपने लड़ने के लिए कोई सीट नहीं मिल पा रही। कन्नौज लोकसभा सीट पर भी परिवार के सदस्य को अखिलेश ने टिकट दे दिया।

मोहसिन रजा ने कहा कि पीडीए का राग अलापने वाली समाजवादी पार्टी की सूची आयी तो उससे साफ हो गया कि अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में अपनी हार स्वीकार ली है। जाहिर सी बात है, अखिलेश यादव इतनी बड़ी पार्टी के मुखिया हैं और ऐसे में उन्हें अपनी नाक बचानी है। साथ ही कार्यकर्ताओं को भी उनकी नाक बचानी है। इसके लिए अखिलेश ने संकेत दे दिया है, वह चुनाव नहीं लड़ेंगे। इसी तरह कांग्रेस के नेताओं को भी अपनी जीत पर भरोसा नहीं है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

भाजपा नेता ने गांधी परिवार पर कहा कि सबसे पहले रायबरेली लोकसभा सीट को सोनिया गांधी ने छोड़ दिया। और फिर अब राहुल गांधी वायनाड सीट से नामांकन कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश की अमेठी लोकसभा सीट को राहुल ने भी छोड़ ही दिया है। इसी तरह रायबरेली और अमेठी दोनों ही सीटें कांग्रेस ने छोड़ दी है। अभी तक किसी सीट पर कांग्रेस ने उम्मीदवार भी नहीं दिये है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय