Wednesday, May 8, 2024

अखिलेश यादव ने मेट्रो में किया चुनाव प्रचार, बोले-बीजेपी ने लखनऊ को कचरा बना दिया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने लखनऊ को कचरा बना दिया। बीजेपी सरकार में लूट और भ्रष्टाचार बढ़ा है। नालियों तक की सफाई नहीं हो पाई है। जनता के लिए भाजपा ने कोई काम नहीं किया है। इन्होंने पूरे उत्तर प्रदेश को कूड़ा बना दिया है।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव सोमवार को लखनऊ मेट्रो से महापौर उम्मीदवार वंदना मिश्रा के लिए प्रचार किया। इस दौरान मीडिया से बातचीत में अखिलेश ने कहा, यह बताने के लिए मेट्रो में सवार हुआ शहरों से लेकर गांव में जो विकास किया, वह समाजवादी पार्टी ने किया। सरकार ने जनता को धोखा दिया। सरकार ने ट्रांसपोर्ट व्यवस्था को ठीक नहीं किया। सफाई के नाम पर टैक्स लिया, लेकिन सफाई नहीं हुई। जगह-जगह गंदगी का अंबार लगा हुआ है। जनता से अपील करने आया हूं कि इस बाप मेयर सपा का बनाएं। भाजपा ने पूरे यूपी को कूड़ा बना दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अखिलेश ने कहा भाजपा सरकार में लूट और भ्रष्टाचार बढ़ा है। नालियों तक की सफाई नहीं हो पाई है। जनता के लिए भाजपा ने कोई काम नहीं किया है। अखिलेश ने श्रृंगार नगर मेट्रो स्टेशन से यात्रा की शुरूआत की और भूतनाथ स्टेशन पर समाप्त किया।

सपा मुखिया ने कहा कि “सरकार हर क्षेत्र में फेल हुई है। शहरों में सड़कों पर सांड घूम रहे हैं। नाला, गंदगी भाजपा के लोगों का विकास है। अच्छे काम को खराब करना हो तो भाजपा को वोट दो। लखनऊ में सरकार ने कुछ नया नहीं किया। मेट्रो बढ़ने से जाम से मुक्ति मिलती। हमारी सरकार के बाद मेट्रो में कोई विस्तार नहीं हुआ। इकाना स्टेडियम को आज दुनिया देख रही है। भाजपा ने सच को साबित करने के लिए कंपनी हायर की है। सपा निकाय चुनाव में एक नंबर पर अपने आप को देखती है और बीजेपी उसके बाद आएगी।”

बोले, फिरोजाबाद में एक वीडियो सामने आया, जिसमें भाजपा के लोग नोट बांट रहे हैं। वोट डालने से पहले जिस तरीके से वीडियो सामने आए आ रहे हैं, उस पर कार्रवाई होनी चाहिए। शाहजहांपुर के उम्मीदवार को लेकर उन्होंने कहा कि दिवालियापन है। शाहजहांपुर के कार्यकर्ता भी बहुत दुखी हैं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय