Friday, December 1, 2023

ओरक्षा में श्री रामराजा मंदिर में दर्शन कर अखिलेश यादव ने की जनसभा

लखनऊ/ओरछा। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने मध्य प्रदेश के दौरे में मंगलवार को ओरछा के श्री रामराजा मंदिर पहुंचे और दर्शन कर आशीर्वाद लिया। ओरछा में दर्शन पूजन के बाद निवाड़ी विधानसभा से सपा की प्रत्याशी मीरा दीपक यादव के लिए जनसभा को सम्बोधित कर जनता से वोट अपील की।

अखिलेश ने कहा कि हम समाजवादी लोग अपनी विचारधारा को खत्म नहीं कर सकते हैं। जिस विचारधारा को लेकर नेताजी चले, डॉ लोहिया ने नेहरू जी के खिलाफ लड़कर इस विचारधारा को आगे बढ़ाया है। समाजवादी विचारधारा को हम खत्म नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि हम लोग चुनाव प्रचार में उतरे हैं, पूरा भरोसा है आशीर्वाद हम लोगों पर रहेगा। यहां की जनता परिवर्तन चाहती है, बुनियादी समस्याओं का अभी तक समाधान नहीं हुआ है। आज भी महंगाई है, बेरोजगारी चरम सीमा पर है। जो आंकड़े दिखाई दे रहे उसकी माने तो 100 में 84 लोग बेरोजगार है।

- Advertisement -

अखिलेश ने मंच से कहा कि समाजवादी लोग अपनी बातों को,अपनी विचारधाराओं को,जो बाबा साहब भीमराव अंबेडकर जी के सिद्धांत थे, डॉ राम मनोहर लोहिया जी ने जो रास्ता दिखाया, नेताजी ने जो जीवन भर संघर्ष किया, अगर इन चीजों को लेकर के जनता के बीच जाएंगे तो विकल्प के रूप में समाजवादी पार्टी आगे बढ़ते दिखाई देगी।

सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने निवाड़ी विधानसभा से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी मीरा दीपक यादव के समर्थन में ओरछा में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने जनसभा में उपस्थित जनता से कहा कि चुनाव प्रचार निवाड़ी में शुरू होने से पहले हम लोगों ने मंदिर जाकर आशीर्वाद लिया है। मुझे महसूस हो रहा है आप लोगों को देखकर कि इस बार जो परिणाम आने वाला है वो समाजवादी पार्टी के पक्ष में होगा।

- Advertisement -

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,280FollowersFollow
40,644SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय